×

IPL 2023: आरसीबी के खिलाफ मैच से MS Dhoni होंगे बाहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। चेन्नई सुपरकिंग्स सोमवार को आरसीबी के खिलाफ मैच खेलने वाली है।इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी के खेलने पर संशय के बादल हैं।दरअसल पिछले मैच में  महेंद्र सिंह धोनी के घुटने में चोट लग गई थी, वह लड़खड़ाते हुए नजर आए थे।ऐसे में अगर वह फिट हो जाते हैं तो वह आरसीबी के खिलाफ खेलेंगे।आईपीएल 2023 का 24 वां मैच आरसीबी और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

RCB vs CSK Dream 11 Prediction:विराट - धोनी की टक्कर में मालामाल होने का मौका, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाए ड्रीम 11
 

चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन को उम्मीद है कि आरसीबी के खिलाफ भी धोनी ही टीम का नेतृत्व करने उतरेंगे। बड़ा बयान देते हुए उन्होंने कहा कि मैं नहीं समझता कि वह मुकाबला मिस करेंगे, लेकिन हमें सोमवार शाम तक इंतजार करना होगा।

 IPL 2023:RCB vs CSK के मैच में होगी रनों की बरसात, जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल
 

गौरतलब कि पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ के खिलाफ घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम में मिली हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी के पैर में तकलीफ नजर आ रही थी। वैसे मैच में धोनी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आखिरी गेंद तक जीत के लिए संघर्ष किया था, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।आईपीएल 2023 सीजन के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक 4 मैच खेले हैं जिनमें से दो के तहत जीत दर्ज की है।

IPL 2023 में आज RCB vs CSK के बीच खेला जाएगा महामुकाबला, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

चेन्नई सुपरकिंग्स 4 अंक लेकर छठे स्थान पर मौजूद हैं।माना जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी अगर बाहर होते हैं तो आरसीबी के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स मुश्किल में फंस जाएगी। सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि धोनीकी गैरमौजूदगी में टीम का नेतृत्व कौन करेगा। धोनी की जगह रितुराज गायकवाड़ और रविंद्र जडेजा ही ऐसे विकल्प हैं जो कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं।