×

Breaking IPL 2023, LSG vs CSK Live: धोनी ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 45 वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत चेन्नई सुपरकिंग्स से हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था, जहां चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।आज यहां चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं, जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स का नेतृत्व क्रुणाल पांड्या कर रहे हैं ।

IPL 2023 में LSG को लगा करारा झटका, घातक खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर 
 

लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ चोटिल हो गए थे और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर होना पड़ा था।अब चोट की वजह से वह चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं।

PBKS vs MI होंगे आमने -सामने, किस टीम पलड़ा रहेगा भारी, जानिए यहां हेड टू हेड रिकॉर्ड
 

मौजूदा सीजन के तहत अगर दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार प्रदर्शन ही किया है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस सीजन जहां अपने 9 मैच खेले हैं और पांच के तहत जीत दर्ज की है ।

IPL 2023 LSG vs CSK: लखनऊ के कप्तान केएल राहुल होंगे बाहर, जानिए क्या है उनकी इंजरी अपडेट
 

वहीं 4 मैचों के तहत हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ की तरह ही चेन्नई का भी यही हाल रहा है।हालांकि दोनों टीमों की नेट रन रेट में फर्क है। इस वजह से लखनऊ सुपर जायंट्स तीसरे नंबर पर है और चेन्नई सुपरकिंग्स चौथे नंबर पर है। दोनों टीमें अगर आज होने वाले मैच में बड़ी जीत दर्ज करती हैं तो बेहतर रन रेट के साथ टॉप पर भी पहुंच सकती हैं। फिलहाल दोनों टीमें अच्छी स्थिति में हैं और इसलिए प्लेऑफ के लिए दावेदारी कर रही हैं।