×

IPL 2023: धोनी-कोहली के बीच मैदान पर प्यार झलका, विराट ने शेयर की खास तस्वीर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में बीते दिन 24 वें मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स और आरसीबी के बीच भिड़ंत हुई। मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आरसीबी को 8 रन से हरा दिया। मुकाबले में रनों की बरसात देखने को मिली।वहीं धोनी -कोहली के बीच प्यार भी झलका नजर आया ।मैच के बाद धोनी और कोहली ने एक दूसरे को गले लगाया। मुकाबले के बाद विराट कोहली ने खुद महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी खास तस्वीर शेयर की है।

IPL 2023: हैदराबाद के खिलाफ Arjun Tendulkar ने मिलेगा मौका, इस दिग्गज ने कर दिया कंफर्म

मुकाबले के बाद महेंद्र सिंह धोनी और विराट ने आपस में मुलाकात की । इसका वीडियो भी वायरल हुआ है , जिसमें दोनों बात करते हुए दिख रहे हैं । इस मुलाकात की ही एक फोटो विराट ने शेयर की है।तस्वीर में विराट कोहली धोनी को गले लगाते दिख रहे हैं। विराट कोहली ने मुकाबले के बाद मंगलावार के दिन अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेंद्र सिंह धोनी से हुई मुलाकात की एक खास तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों प्लेयर गले मिलते दिखाई दे रहे हैं ।

IPL 2023 में SRH vs MI के बीच होगी हाईवोल्टेज भिड़ंत, जानिए कब-कहां और कैसे देखें फ्री में लाइव

विराट कोहली ने इस तस्वीर के कैप्शन में लाल और पीले रंग के दो दिल लगाए हैं । यह इन दोनों खिलाड़ियों की टीमों कलर है। विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी का खास रिश्ता है । विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए काफी खेला है।

IPL 2023: जीत के साथ CSK को हुआ फायदा, हार के साथ RCB को हुआ नुकसान, देखें प्वाइंट्स टेबल

यही नहीं धोनी के बाद ही विराट कोहली को भारत की कप्तानी सौंपी गई थी। विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी से काफी कुछ सीखा है। यह बात विराट कोहली खुद भी कई बार खुले मंचों से जाहिर कर चुके  हैं।