×

IPL 2023: कप्तान बनते ही Krunal Pandya ने ये शर्मनाक रिकॉर्ड किया अपने नाम, जानकर होगी हैरानी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में 45 वें मैच के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपरकिंग्स आमने-सामने हुईं।लखनऊ में खेले गए इस मैच का बारिश की वजह से परिणाम नहीं निकल सका। चेन्नई के खिलाफ इस मैच के तहत लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्तानी क्रुणाल पांड्या ने की । दरअसल लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल चोट की वजह से इस मैच का हिस्सा नहीं बन सके।

 LSG vs CSK Highlights: बारिश की वजह से मैच हुआ रद्द, लखनऊ और चेन्नई को मिले 1-1 अंक  
 

क्रुणाल पांड्या ने लखनऊ का कप्तान बनते ही शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम करने का काम किया है।दरअसल क्रुणाल पांड्या बतौर कप्तान मुकाबले में गोल्डन डक का शिकार हो गए। क्रुणाल पांड्या डेब्यू मैच में ही जीरो  पर आउट होने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं । क्रुणाल पांड्या से पहले आईपीएल में यह शर्मनाक रिकॉर्ड वीवीएस लक्ष्मण और एडेन मार्कराम के नाम दर्ज हो गया है।

IPL 2023, PBKS vs MI Live: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग XI 

बता दें कि एडेन मार्कराम इस सीजन हैदराबाद के कप्तान के तौर पर पहले ही मैच में जीरो पर आउट हो गए थे,जबकि वीवीएस लक्ष्मण 2008 में डक पर आउट हुए थे।मुकाबले की बात करें तो लखनऊ ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए 19.2 ओवर में 7 विकेट पर 125 रन जब बनाए थे,

IPL 2023, PBKS vs MI Live: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला
 

तब ही मुकाबले में बारिश ने ख़लल डाल दिया ।इसके बाद मैच दोबारा नहीं शुरु हो सका । शुरुआत में भी बारिश की वजह से मैच  देरी से शुरु हुआ था। इस अनिर्णित मैच में लखनऊ के लिए आयुष बडोनी के बल्ले से काफी रन निकले ।उन्होंने 33 गेंदों में दो चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 59 रन की पारी खेली।मुकाबले के रद्द होने के साथ ही बराबर के अंक बांटे गए हैं।