×

IPL 2023, KKR vs GT Live:  रहमानुल्लाह गुरबाज ने खेली विस्फोटक पारी, कोलकाता ने गुजरात को दिया 180 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 39 वें मैच के तहत केकेआर और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।टॉस हारकर पहले खेलते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 179 रन बनाए।कोलकाता के लिए रहमानुल्लाह गुरबाज ने बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया।

IPL 2023, KKR vs GT Live: गुजरात ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग xi
 

रहमानुल्लाह ने 39 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्के की मदद से 81 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी के दम पर ही कोलकाता एक बड़े स्कोर तक पहुंच पाई।वहीं आंद्रे रसेल ने 19 गेंदों में दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 34 रन बनाए।रिंकू सिंह ने 20 गेंदों में एक छक्के की मदद से 19 रन की पारी खेली। एन जगदीशन ने 15 गेंदों में 4 चौके की मदद से 19 रन की पारी का योगदान दिया।

DC vs SRH के मैच में क्या होगी चौकों-छक्कों की बरसात, पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा 
 

वेंकटेश अय्यर ने 14 गेंदों में 11 रन की पारी का योगदान दिया। कप्तान नीतीश राणा 4 रन बना सके और शार्दुल ठाकुर खाता तक नहीं खोल सके। डेविड विजे़ 8 रन बना सके।दूसरी ओर गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए।

DC VS SRH के बीच मैच आज, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड और दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

जोशुआ लिटिल, नूर अहमद ने 2-2 विकेट लिए। गुजरात के सामने एक चुनौतपूर्ण लक्ष्य है।ऐसे में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम के बल्लेबाजों को दमदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा।मौजूदा सीजन के तहत गुजरात की टीम कोलकाता की अपेक्षा बेहतर स्थिति में है।ऐसे में कोलकाता के लिए जीत की दरकार रहने वाली है।