×

IPL 2023: जीत से खुश हुए KKR के कप्तान Nitish Rana, RCB को धूल चटाने के बाद कही ये बात
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।नीतीश राणा की अगुवाई वाली केकेआर ने आईपीएल 2023 सीजन के तहत वापसी करते हुए बुधवार को खेले गए मैच में आरसीबी को 21 रनों से मात दे दी ।इस मैच से पहले केकेआर को चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा था।लेकिन अब आरसीबी के खिलाफ मिली जीत से नीतीश राणा काफी खुश नजर आए।यही नहीं मैच के बाद उन्होंने जीत का राज भी खोला है।

IPL 2023: KKR के खिलाफ मिली करारी हार से आगबूला हुए कप्तान विराट कोहली, मैच के बाद दिया ये बयान
 

नीतीश राणा ने कहा कि, पिछले तीन या चार मैचों से टॉस के वक्त मैं यह बात कह रहा था कि अगर हम मिलकर खेलते हैं तो फिर नतीजा हमारे हक में होगा।ऐसी जीत के लिए आपको ड्रेसिंग रूम में कई हीरो चाहिए होते हैं। नीतीश राणा को वापसी की उम्मीद थी और ऐसा कुछ हुआ है।नीतीश ने जीत का श्रेय अच्छी गेंदबाजी को दिया। नीतीश राणा ने साथ ही कहा कि, ऐसा नहीं है कि गेंद बहुत ज्यादा टर्न कर रही थी।

IPL 2023 में RCB पर KKR की जीत के बाद अंक तालिका में हुआ बदलाव, जानिए प्वाइंट्स टेबल का हाल 
 

हमारी गेंदबाजी ही काफी बेहतर रही ।मैं जहां भी सुयश से गेंद डालने को कहता हूं वो वैसा करके दिखाता है ।वो हमेशा कहता है कि वो अपना काम कर देगा।हम सिर्फ उसे यही बताते हैं कि ये मत देखो तुम्हारे सामने कौन बल्लेबाजी कर रहा है।

RCB VS KKR: कोलकाता के खिलाफ Virat Kohli ने बल्ले से मचाया तहलका, जड़ा तूफानी अर्धशतक
 

बस अपनी गेंदबाजी पर ध्यान दो।मुकाबले में केकेआर ने पहले खेतले हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 200 रन बनाए। जेसन रॉय ने 29 गेंदों में 56 और नीतीश राणा ने 21 गेंदों में 48 रन की पारी खेली। वहीं कोलकाता के वरुण चक्रवर्ती की घातक गेंदबाजी के आगे आरसीबी 20 ओवर में 9 विकेट पर 179 रन बना सकी। वरुण चक्रवर्ती ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।