×

IPL 2023: आरसीबी के इस गेंदबाज की Jason Roy ने जमकर की धुनाई, ओवर में जड़ दिए एक के बाद एक 4 छक्के
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 36 वें मैच में केकेआर के धाकड़ बल्लेबाज जेसन रॉय ने आरसीबी के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके दिखाई है। जेसन रॉय ने मुकाबले में 29 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्के की मदद से 56 रनों की पारी खेली।यही नहीं जेसन रॉय ने आरसीबी के गेंदबाज की तो जमकर ही धुनाई की। कप्तान कोहली ने पावरप्ले का आखिरी ओवर शाहबाज अहमद को दिया ,लेकिन विराट को क्या पता था कि ये ओवर आरसीबी टीम के लिए बुरे सपने जैसा होगा।

IPL 2023 RCB vs KKR  Live: विस्फोटक बल्लेबाजी कर जेसन रॉय ने आरसीबी के उड़ाए होश, ठोका तूफानी अर्धशतक
 

जेसन रॉय ने शाहबाज अहमद के इस ओवर में छक्कों की हैट्रिक समेत कुल 4 छक्के लगाए, और ओवर से 25 रन लूट लिए। इस ओवर में शाहबाज ने हर तरह की गेंद डालने की कोशिश की, मगर रॉय ने उनकी हर गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचा दिया। ओवर में चार छक्के खाने के बाद शाहबाज के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी।इस ओवर में 25 रन पाकर केकेआर की पारी ने रफ्तार पकड़ने का काम किया।

RCB vs KKR Playing 11 : बार-बार इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी, फिर नहीं मिला मौका 
 

ओपनर के बीच पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई है।जेसन रॉय और एन जदीशन की ओपनिंग जोड़ी केकेआर के लिए सफल साबित हुई है।जेसन रॉय ने अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन एन जगदीशन बल्ले से कमाल नहीं कर सके और उन्होंने 29 गेंदों में 27 रनों की पारी खेली।

IPL 2023, RCB vs KKR Live: आरसीबी के कप्तान विराट ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद होती है और आज भी ऐसा कुछ देखने को मिल रहा है।केकेआर की निगाहें मैच में बड़ा स्कोर खड़ा करने की रहने वाली हैं। बता दें कि आरसीबी और कोलकाता दोनों टीमों की निगाहें जीत पर ही हैं।