×

IPL 2023: ईशान किशन ने खेला ऐसा खतरनाक शॉट, रोहित शर्मा की जान आई खतरे में, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 25 वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर मुंबई इंडियंस से हुई ।मुकाबला दोनों टीमों के बीच मंगलवार को खेला गया। इस मुकाबले के तहत एक घटना ऐसी घटी जब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की जान खतरे में आ गई थी। दरअसल ईशान किशन ने अपनी पारी के दौरान एक शॉट ऐसा मारा कि रोहित शर्मा चोटिल होने से बाल-बाल बचे।

SRH vs MI: तिलक वर्मा-कैमरून ग्रीन ने की आक्रामक बल्लेबाज़ी, गेंदबाजों को जमकर धुना, फैंस ने हैदराबाद का उड़ाया मजाक

बता दें कि मुंबई इंडियंस की पारी के चौथे ओवर के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी कर रहे मार्को यान्सन ने ईशान किशन को ओवर पिच गेंद फेंकी जिस पर उन्होंने तेजी के साथ सामने की ओर शॉट खेला। गेंद सीधे रोहित शर्मा की ओर गई ,रोहित को संभलने का मौका नहीं मिला और  गेंद उनके पैड्स से लगने के बाद वहीं रूक गई।रोहित शर्मा खुद को बचाने के चक्कर में पिच पर गिर पड़े थे।

SRH vs MI  IPL 2023: युवा कंगारू खिलाड़ी ने मुंबई के लिए मचाया बल्ले से कोहराम, हैदराबाद के उड़ा दिए होश

रोहित शर्मा जब इस शॉट से बाल -बाल बचे तो वहीं स्टैंड में मैच आनंद ले रही हैं उनकी पत्नी रितिका सजदेह भी चिंतित नजर आईं।इस दौरान ही मैच की कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने इस पूरी घटना का हाल बयां किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

IPL 2023 SRH vs MI: लय से फिर भटके सूर्यकुमार यादव, हैदराबाद के खिलाफ हुए फ्लॉप

रवि शास्त्री ने कहा कि रोहित ने खुद को बचाने के लिए अपने हाथ सही जगह पर रखे हुए थे।रोहित शर्मा ने इस मैच के तहत एक बड़ी उपलब्धि भी अपने नाम करने का काम किया । रोहित शर्मा ने आईपीएल  करियर में एक और मुकाम हासिल किया है । उन्होंने बतौर बल्लेबाज आईपीएल में छह हजार रन पूरे कर लिए हैं।अब वह विराट कोहली , शिखर धवन और डेविड वॉर्नर के क्लब में शामिल हो गए हैं।