×

IPL 2023: धमाकेदार जीत के साथ प्लेऑफ की दहलीज पर गुजरात टाइटंस, Points Table में मच गई खलबली

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 48वें मैच में गुजरात टाइटंस ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से रौंद दिया।जयपुर के सवाई मानसिंह स्टडेयिम में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत देखने को मिली। इस धमाकेदार जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की दहलीज पर पहुंच गई है। गुजरात ने दो अंक अर्जित करने के साथ ही अंक तालिका में स्थिति और मजबूत कर ली है।

 RR vs GT Highlights: गुजरात का बड़ा धमाका, राजस्थान को उसके घर में 9 विकेट से रौंदा

गुजरात टाइटंस के अंक तालिका में 14 अंक हो गए हैं। टीम को अपने अभी चार मैच और खेलने हैं और ऐसे में वह आसानी से प्लेऑफ में पहुंच जाएगी। यही नहीं गुजरात टाइटंस अंक तालिका में टॉप पर और स्थिति मजबूत कर सकती है। बता दें कि अंक तालिका में नंबर 1 रहने वाली टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के दो मौके मिलते है। बाकी टीमों की स्थिति पर गौर किया जाए तो  लखनऊ सुपर जायंट्स, चेन्नई सुपरकिंग्स के 11-11 अंक हैं।इन दोनों टीमों ने 10-10 मैच खेले हैं।

IPL  2023: रोचक हुई पर्पल कैप की जंग, गुजरात टाइटंस के इन दो खिलाड़ियों के बीच कांटे की टक्कर

 लखऩऊ की टीम अंक तालिका में दूसरे नंबर पर और चेन्नई तीसरे नंबर पर है। राजस्थान रॉयल्स इस हार के साथ चौथे स्थान पर है और उसके 10 मैच में दस अंक हैं। आरसीबी 5वें स्थान पर है और उसके 9 मैच में 10 अंक हैं।

IPL  2023, RR VS  GT: राशिद खान ने बरपाया कहर, राजस्थान को चारों खाने किया चित्त
 

मुंबई और पंजाब के भी 10-10 अंक हैं,लेकिन मुंबई ने 9 मैच खेले हैं और वह छठे स्थान पर है, पंजाब किंग्स 10 मैच खेल चुकी है और वह सातवें नंबर  पर है। केकेआर 10 मैच में 8 अंक लेकर आठवें स्थान पर है। सनराइजर्स हैदराबाद 9 मैच में 6 अंक लेकर नौवें नंबर पर और दिल्ली कैपिटल्स  9 मैच में 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर दसवें नंबर पर है।