×

IPL 2023:गुजरात या मुंबई कौन खेलेगा फाइनल, हो गई बड़ी भविष्यवाणी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल के 16 वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस का सामना मुंबई इंडियंस से होने वाला है।इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल का टिकट लेगी, जबकि हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर होगी। बता दें कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि गुजरात  टाइटंस और मुंबई इंडियंस में से कौन सी टीम फाइनल में पहुंचेगी। दूसरे क्वालीफायर मैच से पहले दिग्गज सुनील गावस्कर ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

MS Dhoni का मुरीद हुआ ये दिग्गज, कहा- वह कचरे को भी सोना बना देते हैं

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा कि मैच अहमदाबाद में  है, इसलिए गुजरात के जीतने की ज्यादा संभावना है ।हालांकि उन्होंने कहा कि मैं 51 प्रतिशत अंक गुजरात टाइटंस को दूंगा और मुंबई को 49 प्रतिशत दूंगा। सुनील गावस्कर ने साथ ही कहा कि , मुझे नहीं लगता तीन नंबर पर बल्लेबाजी करके उन्हें कुछ फायदा होगा। उन्होंने एक फिनिशर के रूप में शुरुआत की थी ।आरसीबी के खिलाफ मैच  में उन्होंने तीन  नंबर पर विजय शंकर को बल्लेबाजी करने भेजा था।

WTC Final Prize Money का हुआ ऐलान, खिताब जीतने वाली टीम को मिलेगी मोटी रकम

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ भी उन्हें ऐसा ही करना था। बता दें कि पहले क्वालीफायर मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने गुजरात को मात देकर फाइनल में जगह बनाने का काम किया। गुजरात टाइटंस पिछला मैच हारकर आ रही है और इसलिए उसके लिए जीत आसान नहीं रहने वाली है।

IPL 2023:फाइनल मैच में उतरते ही बड़ा रिकॉर्ड बनाएंगे धोनी, हासिल करेंगे ये खास उपलब्धि

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के लिए सीजन भले ही उतार चढ़ाव वाला रहा, लेकिन अब टीम पूरी लय में नजर आ रही है।मुंबई इंडियंस  इतनी आसानी से हारने वाली टीम नहीं हैं।वैसे भी वह आईपीएल इतिहास की सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम है।