×

IPL 2023, GT vs RR Live:  गिल और मिलर ने खेली शानदार पारी, गुजरात ने राजस्थान को दिया 178 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 23 वें मैच में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत हो रही है। दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में गुजरात टाइटंस की पारी समाप्त हो गई थी।इस मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।

MI vs KKR Match Highlights:ईशान- सूर्या ने किया दमदार प्रदर्शन, मुंबई ने कोलकाता को 5 विकेट से रौंदा
 

गुजरात ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाने का काम किया।मुकाबले में गुजरात के लिए रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की । लेकिन पारी की तीसरी गेंद पर रिद्धिमान साहा के रूप में गुजरात को बड़ा झटका लगा । रिद्धिमान साहा 3 गेंदों में एक चौके की मदद से 4 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट का शिकार बने।इसके बाद टीम को दूसरा बड़ा कुल 32 रन के स्कोर पर लगा जब साईं सुदर्शन जोस बटलर और संजू सैमसन के हाथों रन आउट हो गए। साईं सुदर्शन ने 19गेंदों में दो चौके की मदद से 20 रन की पारी खेली।

MI vs KKR के लाइव मैच में Nitish Rana और मुंबई के गेंदबाज के बीच हुई लड़ाई, हाथापाई की तक आई नौबत, देखें VIDEO
 

टीम को तीसरा बड़ा झटका कप्तान हार्दिक पांड्या के रूप में लगा जो युजवेंद्र चहल की गेंद पर यशस्वी जायसवाल को कैच देकर आउट हुए।हार्दिक पांड्या ने 19 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 28 रन की पारी खेली।चौथे विकेट के रूप में शुभमन गिल संदीप शर्मा की गेंद पर जोस बटलर को कैच देकर आउट हुए। शुभमन गिल ने 34 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 45 रन की पारी खेली।

IPL 2023 GT vs RR Live : राजस्थान ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

छठवां विकेट डेविड मिलर के रूप में गंवाया। मिलर ने 30 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली और वह संदीप शर्मा की गेंद पर शिमरोन हेटमायर को कैच देकर आउट हुए।सातवें विकेट के रूप में राशिद खान एक रन बनाकर रन आउट हुए।गुजरात के पांचवें विकेट के रूप में अभिनव मनोहर पवेलियन लौटे ।उन्होंने 13 गेंदो में तीन चौके की मदद से 27 रन की पारी खेली और वह एडम जंपा के शिकार बने।राजस्थान रॉयल्स के लिए संदीप शर्मा ने दो विकेट हासिल किए।वहीं ट्रेंट बोल्ट, एडम जंपा और युजवेंद्र चहल ने 1-1 विकेट लिया।