×

IPL 2023, GT vs RR Highlights: सैमसन- हेटमायर ने खेली अर्धशतकीय पारियां, राजस्थान ने गुजरात को 3 विकेट से हराया
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 23 वें मैच में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से हुई।अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हरा दिया।मुकाबले की विस्तार से बात करें तो राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।ऐसे में गुजरात ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए।

IPL 2023, GT vs RR Live:  गिल और मिलर ने खेली शानदार पारी, गुजरात ने राजस्थान को दिया 178 रनों का लक्ष्य
 

टीम के लिए डेविड मिलर ने 30 गेंदों में 46 रन ठोके।इस दौरान तीन चौके और दो छक्के लगाए।वहीं शुभमन गिल ने 34 गेंदों में 45 रन बनाए।उन्होंने चार चौके और एक छक्का लगाया।इसके अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या ने 28, साईं सुदर्शन ने 20 और अभिनव मनोहर ने 27 रन की पारी का योगदान दिया।राजस्थान रॉयल्स के लिए संदीप शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए।

MI vs KKR Match Highlights:ईशान- सूर्या ने किया दमदार प्रदर्शन, मुंबई ने कोलकाता को 5 विकेट से रौंदा
 

वहीं ट्रेंट बोल्ट, एडम जंपा और युजवेंद्र चहल ने 1-1 विकेट चटकाए।वहीं इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स को शिमरोन हेटमायर ने छक्का जड़कर जीत दिलाई। राजस्थान ने 19.2 ओवर में 7 विकेट पर 179 रन बनाकर जीत दर्ज की ।

MI vs KKR के लाइव मैच में Nitish Rana और मुंबई के गेंदबाज के बीच हुई लड़ाई, हाथापाई की तक आई नौबत, देखें VIDEO
 

टीम की इस जीत में कप्तान संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर के अर्धशतकों का योगदान रहा। संजू सैमसन ने 32 गेंदों में तीन चौके और 6 छक्के की मदद से 60 रन की पारी खेली। शिमरोन हेटमायर ने 26 गेंदों में दो चौके और 5 छक्के की मदद से नाबाद 56 रन बनए। वहीं देवदत्त पडिक्कल ने 25 गेंदों में 26 और ध्रुव जुरैल ने 10 गेंद में 18 रन बनाए।वहीं आर अश्विन ने 3 गेंद में 10 रन बनाए।गुजरात के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट मोहम्मद शमी ने लिए।वहीं  राशिद खान ने दो विकेट चटकाए। हार्दिक पांड्या और नूर अहमद को 1-1 विकेट मिला।