×

IPL 2023, GT vs MI: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले गुजरात टाइटंस की रणनीति का हुआ खुलासा, इस खिलाड़ी ने दिया बयान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 35 वें मैच के तहत गुजरात टाइटंस का सामना मुंबई इंडियंस से होने वाला है।गुजरात अपने घरेलू मैदान अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेलने वाली है।मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस की रणनीति का खुलासा स्टार और धाकड़ खिलाड़ी डेविड वॉर्नर ने किया है।

IPL 2023 में Virat Kohli पर लग सकता है बैन, जानिए क्या है पूरा मामला
 

डेविड मिलर ने बात करते हुए कहा कि, भले ही कुछ क्षेत्रों में हमारी कमी दिखी हो और हमने बहुत अच्छी क्रिकेट नहीं खेली है, लेकिन फिर भी हम जीतने में कामयाब हुए और मेरे ख्याल से हम जीतने के रास्ते खोज रहे हैं जो कि महत्वपूर्ण है।टीम की रणनीति का खुलासा करते हुए डेविड मिलर ने साथ ही कहा कि, हमारी योजना बस जीत की लय बरकरार रखने की है, लेकिन हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं।

IPL 2023 में ऑरेंज कैप के लिए Faf Du Plessis की दावेदारी हुई मजबूत, जानिए पर्पल कैप की रेस में कौन है आगे
 

बड़े मौकों पर मैच जीत को जारी रखने के रास्ते खोज रहे हैं।अगर अगले 10 दिनों में हम कुछ जीत दर्ज करने में सफल रहे तो आईपीएल के अंत तक हमारी स्थिति मजबूत होगी।डेविड मिलर ने आगे अपने बयान में यह भी कहा कि, लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 140 रन से कम के लक्ष्य का पीछा करते हुए हमारे गेंदबाजों में काफी विश्वास था।

GT vs MI, Dream 11 Prediction: क्या होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI, ड्रीम 11में चुने ये स्टार खिलाड़ी
 

डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने मौजूदा सीजन के तहत अब तक शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। गुजरात ने अपने खेले 6 मैचों में से 4 के तहत जीत दर्ज की है। गुजरात टाइटंस 8 अंक लेकर चौथे नंबर पर मौजूद है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस की निगाहें इस बार खिताब का बचाव करने पर हैं और इस बार टीम यह कारनामा कर सकती है।