×

IPL 2023 GT VS MI Live: गुजरात का सामना मुंबई से, यहां देखें लाइव और मैच के अपडेट्स
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 35 वें मैच में मंगलवार को डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस की भिड़ंत पांच बार की खिताब विजेता मुंबई इंडियंस से होगी।दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला गुजरात और मुंबई के बीच शाम 7.30 बजे से शुरु होगा, वहीं इससे पहले मैच में 7 बजे टॉस हो जाएगा। गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच होने जा रहे इस मैच को आप घर पर टीवी या मोबाइल पर लाइव देख सकते हैं।

IPL 2023 में David Warner ने किया बड़ा गुनाह, बड़ी कार्रवाई के साथ लगा जुर्माना 
 


स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न टीवी चैनलों पर गुजरात और मुंबई के मैच का लाइव प्रसारण देखा जा सकता है।इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर की जा सकती है। सबसे खास बात यह है कि मैच की कमेंट्री को हिंदी समेत तमाम भारतीय भाषाओं में सुना जा सकता है।

IPL 2023, GT vs MI: मुंबई के खिलाफ मैच से पहले गुजरात टाइटंस की रणनीति का हुआ खुलासा, इस खिलाड़ी ने दिया बयान

वहीं मैच से जुडे़ ताजा अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर देख सकते हैं।अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की गिनती बड़े मैदानों में होती है, जहां दोनों टीमों के बीच हाईस्कोरिंग मैच देखने को मिल सकते हैं।इस सीजन अहमदाबाद में खेले गए तीन मैचों में से दो के तहत लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को जीत मिली है।

IPL 2023 में Virat Kohli पर लग सकता है बैन, जानिए क्या है पूरा मामला

वैसे भी इस सीजन के तहत टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लेने का ट्रेंड बना हुआ है।गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल  2023 में पहली बार भिड़ंत होने वाली है।इस सीजन जहां मुंबई इंडियंस का नेतृत्व  रोहित शर्मा ही कर रहे हैं, वहीं गुजरात टाइटंस की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में ही है।