×

IPL 2023 GT vs MI:मुंबई को धूल चटाने के बाद घमंड में आए हार्दिक पांड्या, दिया अजीबोगरीब बयान

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटंस ने बीते दिन मुंबई इंडियंस को बुरी तरह रौंदाने का काम किया।मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच के तहत गुजरात को 55 रनों से जीत मिली। मुकाबले में टॉस हारकर पहले खेलते हुए गुजरात टाइटंस ने 207 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में रोहित शर्मा की टीम 152 रन ही बना सकी।

IPL 2023, GT vs MI :शर्मनाक हार के बाद गेंदबाजों पर भड़के Rohit Sharma, जानिए किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा
 

गुजरात के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही मुंबई पर भारी पड़े।मुकाबले में शानदार जीत के साथ गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या खुश नजर आए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी कप्तानी की ही तारीफ की।हार्दिक पांड्या ने कहा कि ,हमारा लक्ष्य यही है कि हम परिस्थिति के हिसाब से चलें, कप्तानी मेरे दिमाग में चलती है। हम इसमें कामयाब हो रहे हैं जो भी कॉल लेता हूं वह मेरी और आशीष नेहरा भाई का निर्णय होता है।हमारा दिमाग बराबर चलता है।नूर को लाने का यही निर्णय था कि   सूर्यकुमार, ग्रीन और डेविड का बल्‍ला तेज गेंदबाजों पर अच्‍छा चलता है और आप परिणाम देख सकते हैं।

GT vs MI Highlights:गुजरात ने मुंबई को रौंदा, मैच में बल्लेबाजों ने की छक्के-चौकों की बरसात
 

मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाजी करने वाले अभिनव मनोहर की  भी उन्होंने तारीफ की। उन्होंने कहा कि अभिनव मनोहर के लिए तो यही कहना चाहूंगा कि यह उसका हार्ड वर्क है। मैं पिछले साल से देख रहा हूं कि सपोर्ट स्टाफ कोशिश करता है कि वह दो घंटे तक अभ्यास करे।  

हार्दिक ने साथ ही टी 20 प्रारूप को लेकर भी बयान दिया। हार्दिक पांड्या ने कहा कि टी 20 क्रिकेट का मजाकिया प्रारूप है, इसमें महज एक-दो छक्के ही मुकाबले का रुख बदल देते हैं , जिससे आपका दिमाग घूम जाता है।कप्तान एक ऐसी चीज है जिस पर  अपनी इंस्टिंक्ट का समर्थन करता हूं। हम खेल को जल्दी खत्म करना चाहते थे क्योंकि हाल के कुछ मैच हमारे पक्ष में नहीं रहे।डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के लिए यहां से प्लेऑफ की राह आसान हो गई है। 

IPL 2023,GT vs MI Highlights : हार्दिक बिग्रेड की धमाकेदार जीत, रोहित पलटन को बुरी तरह रौंदा