×

IPL 2023, GT vs MI :शर्मनाक हार के बाद गेंदबाजों पर भड़के Rohit Sharma, जानिए किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में बीते दिन गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 55 रनों से मात देने का काम किया। मुकाबले में मुंबई की गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाीज फ्लॉप रही ।मुंबई के गेंदबाजों के खिलाफ गुजरात टाइटंस ने 207 रनों का स्कोर खड़ा करने का काम किया। वहीं इसके जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 152 रन बना सकी।मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा अपने गेंदबाजों पर भड़के नजर आए।

IPL 2023: मुंबई को मात देने के बाद गुजरात ने Points Table में किया उलटफेर, इन टीमों को लगा बड़ा झटका
 

मुकाबले के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि, ये बहुत ही निराशाजनक रहा। हमारा खेल पर नियंत्रण था, लेकिन आखिरी कुछ ओवरों में गेंदबाजों ने रन लुटाए।हम पिछले मैच में 215 रनों का पीछा करते हुए काफी करीब आ गए थे। साथ ही उन्होंने कहा कि मगर आज हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की और अगर आप 200 से ज्यादा रन के टारगेट का पीछा करते हैं तो यह सही बात नहीं है। यहां तक ​​कि आखिरी 7 ओवरों में हमारे पास मध्यक्रम में ज्यादा बल्लेबाज नहीं थे।

GT vs MI Highlights:गुजरात ने मुंबई को रौंदा, मैच में बल्लेबाजों ने की छक्के-चौकों की बरसात
 

रोहित शर्मा ने आगे यह भी कहा कि उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला इसलिए क्योंकि उनकी टीम की ताकत बल्लेबाजी है ।इसलिए वह चेज करना चाहते थे। मौजूदा सीजन के तहत मुंबई इंडियंस का खास प्रदर्शन नहीं रहा है।

IPL 2023,GT vs MI Highlights : हार्दिक बिग्रेड की धमाकेदार जीत, रोहित पलटन को बुरी तरह रौंदा
 

अब एक और हार से टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं।धमाकेदार जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस 10 अंक लेकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं मुंबई को दो अंक का झटका लगा है और वह 7 मैचों में  तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर सातवें  नंबर पर मौजूद है। मुंबई के लिए प्लेऑफ की राह चुनौतीपूर्ण होने वाली है।