×

IPL 2023 GT vs LSG Live: रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने खेली विस्फोटक पारी , गुजरात ने लखनऊ को दिया 228 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 51 वें मैच के तहत गुजरात टाइटंस की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक मुकाबले में गुजरात की पारी समाप्त हो गई थी।गुजरात ने मुकाबले में पहले खेलते हुए 20ओवर में 2 विकेट पर 227 रन बनाए।

आज यहां गुजरात टाइटंस के लिए टीम की ओपनिंग जोड़ी रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने धमाकेदार प्रदर्शन करके दिखाया। रिद्धिमान साहा ने तो विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए विरोधी टीम के गेंदबाजों के होश उड़ा दिए। रिद्धिमान साहा की तरह ही शुभमन गिल ने भी धमाकेदार पारी खेली। रिद्धिमन साहा ने 43 गेंदों में 10 चौके और चार छक्के की मदद से 81 रन की पारी खेली।

शुभमन गिल ने 51 गेंदों में  दो चौके और 7 छक्के की मदद से 94 रन की पारी खेली ।वहीं डेविड मिलर ने 12 गेंदों में दो चौके और एक छक्के  की मदद से 21 रन की पारी खेली।कप्तान हार्दिक पांड्या ने 15 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली।आईपीएल के इस मैच के तहत पहली बार एक बड़ा संयोग देखने को मिला है। आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के इस मैच में दो भाई आमने -सामने हैं।

गुजरात टाइटंस की कप्तानी जहां हार्दिक पांड्या कर रहे हैं ।वहीं उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी कर रहे हैं। गुजरात और लखनऊ दोनों ने इस सीजन के तहत शानदार प्रदर्शन किया है और वह प्लेऑफ की दावेदारी कर रही हैं। गुजरात ने आज इस मैच के तहत लखनऊ के सामने एक विशाल लक्ष्य रखा है। लखनऊ की जीत के लिए बल्लेबाजों का प्रदर्शन करना होगा।