×

IPL 2023 GT vs DC: गुजरात- दिल्ली के बीच होगी टक्कर, जानिए कैसा है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 अब रोमांचक मोड़ पर है, जहां टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुंचने को लेकर जंग चल रही है। 16 वें सीजन के तहत ही मंगलवार को गुजरात टाइटंस की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से होगी। मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम  में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।दोनों टीमों के अगर मौजूदा सीजन के तहत प्रदर्शन पर  गौर करें तो गुजरात टाइटंस  की दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ंत होगी।

GT vs DC की भिड़ंत आज, कैसी होगी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल
 

गुजरात टाइटंस  ने इस सीजन अभी तक 8 मैच खेले हैं , जिसमें से टीम ने 6 में जीत और दो में हार झेली है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने लीग में अभी तक 8 मैच खेले हैं दो में जीत और 6 मुकाबलों हार झेली है। दिल्ली और गुजरात दोनों ही दमदार टीमें हैं, लेकिन इनके बीच आज के मैच के तहत कैसी प्लेइंग इलेवन उतरेगी , यह देखना दिलचस्प रहने वाला है।गुजरात टाइटंस की बात करें तो शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा की ओपनिंग जोड़ी ओपन करने वाली है।

IPL 2023: विराट और गंभीर के झगड़े के बाद BCCI ने लिया सख्त एक्शन, नवीन उल हक पर भी लगाया गया जुर्माना
 

वहीं मध्यमक्रम में टीम के पास डेविड मिलर, राहुल तेवातिया जैसे धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है। वहीं विजय शंकर जैसा ऑलराउंडर घातक प्रदर्शन कर  रहा है।पिछले मैच में उन्होंने घातक प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाई।

IPL 2023  में LSG पर RCB की धमाकेदार जीत से Points Table में मची खलबली, जानिए ताजा अपडेट
 

गेंदबाजी में नूर अहमद ने पिछले मैचों में जलवा दिखाया ।इसके अलावा टीम के पास राशिद खान , मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा जैसे ओपनिंग विकल्प हैं। दिल्ली के लिए कप्तान डेविड वॉर्नर के साथ फिलिप सॉल्ट ओपन कर सकते हैं ।ऑलराउंडर मिचेल मार्श भी घातक फॉर्म में हैं । टीम के पास मध्यक्रम में मनीष पांडे हैं।वहीं अक्षर पटेल जैसा ऑलराउंडर हैं।इसके अलावा टीम के पास कुलदीप यादव, एनरिच नार्जे, इशांत शर्मा और मुकेश कुमार जैसे गेंदबाज हैं।