×

IPL 2023 GT vs DC Live: मोहम्मद शमी ने बरपाया कहर, बैकफुट पर दिल्ली कैपिटल्स

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का 44 वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। अहमदाबाद में खेले जा रहे मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है। मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेना डेविड वॉर्नर की अगुवाई टीम के लिए खराब साबित होता दिखा है। दरअसल गुजरात के खिलाफ इस मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स की बेहद खराब शुरुआत देखने को मिली।

GT vs DC Live: दिल्ली के खिलाफ जीत के लिए हार्दिक पांड्या ने चली तगड़ी चाल, प्लेइंग इलेवन को लेकर लिया बड़ा फैसला
 


दिल्ली ने पॉवरप्ले के भीतर ही अपने 5 विकेट गंवा दिए थे। दिल्ली कैपिट्स के  खिलाफ  गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कहर बरपाते हुए ख़बर लिखे जाने तक चार विकेट चटका डाले थे, जबकि एक विकेट रन आउटसे टीम को  हासिल हुआ। मोहम्मद शमी ने गुजरात को शानदार शुरुआती दिलाई और मैच की पहली गेंद पर फिलिप सॉल्ट को आउट किया । फिलिप सॉल्ट डेविड मिलर को कैच देकर  गोल्डन डक शिकार बने।

IPL 2023, GT vs DC Live: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी बीमार होकर हुआ बाहर 

इसके बाद राशिद खान ने दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर को पवेलियन की राह दिखाई।डेविड वॉर्नर रन आउट हुए ।वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का  कहर थमा यहीं नहीं थमा और उन्होंने पहले रिली रोशो को 8 रन के निजी स्कोर पर चलता किया।इसके बाद मनीष पांडे एक रन बनाकर शमी की गेंद पर आउट हुए।

IPL 2023, GT vs DC Live: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, जानिए कैसा है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

इसके बाद प्रियम गर्ग भी 10 रन बनाकर मोहम्मद शमी का शिकार बने। मोहम्मद शमी ने कातिलाना गेंदबाजी करके मुकाबले में दिल्ली कैपटिल्स को बैकफुट पर धकेल दिया। दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुकाबले में वापसी मुश्किल रहने वाली है।यही नहीं दिल्ली को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने के लिए  संघर्ष करना होगा।