×

IPL 2023, GT vs DC Live: दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, मैच विनर खिलाड़ी बीमार होकर हुआ बाहर 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 का 44 वां मैच गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। टॉस के बाद दिल्ली कैपिटल्स के खेमे से बुरी ख़बर आई है ।दरअसल टीम का सबसे बड़ा मैच विनर गुजरात के खिलाफ मैच से बाहर हो गया है।

IPL 2023, GT vs DC Live: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, जानिए कैसा है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 


बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स का धाकड़ ऑलराउंडर आज के मैच से बाहर हो गया है।जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं , वह कोई और नहीं बल्कि स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श हैं। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेवड वॉर्नर ने टॉस के दौरान बताया है कि मिचेल मार्श बीमार हो गए हैं और इस वजह से वह गुजरात के खिलाफ मैच नहीं खेल रहे हैं।

GT vs DC के मैच को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, कौन जीत सकता है आज का मैच

वहीं उनकी जगह रिली रोसो को मौका दिया गया है।मिचेल मार्श इस सीजन के तहत शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और ऐसे में उनका बाहर होना दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका है।मिचेल मार्श ने इस सीजन गेंद और बल्ले दोनों से ही अपना जलवा दिखाया ।

ठंडा नहीं पड़ रहा Virat Kohli और Gautam Gambhir का विवाद, इस दिग्गज ने बयान देकर मचाई सनसनी

उन्होंने आईपीएल 2023 सीजन के तहत कुल 6 मैच खेले हैं, जिनमें वह 15.67 की औसत और 130.56 की स्ट्राइक रेट से 94 रन बना चुके हैं ।इस दौरान एक अर्धशतक और 7 अर्धशतक उन्होंने जड़े हैं। वहीं गेंदबाजी में कमाल करते हुए 7 विकेट भी उन्होने चटकाए हैं।दिल्ली कैपिटल्स मौजूदा सीजन के तहत अच्छी स्थिति में नहीं हैं। दिल्ली की टीम सबसे आखिर में मौजूद है, उसने अपने खेले 8 मैचों में से 2 के तहत जीत दर्ज की है।

दिल्ली : डेविड वॉर्नर (कप्तान), फ़िल सॉल्ट, मनीष पांडे, राइली रुसो, प्रियम गर्ग, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, अमन ख़ान, कुलदीप यादव, अनरिख़ नॉर्खिए, इशांत शर्मा

इंपैक्ट प्लेयर विकल्प : ख़लील अहमद, ललित यादव, यश धुल, अभिषेक पोरेल, प्रवीण दुबे

गुजरात : ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद ख़ान, मोहम्‍मद शमी, मोहित शर्मा, नूर अहमद, जॉश लिटिल

इंपैक्ट प्लेयर विकल्प : शुभमन गिल, साई किशोर, श्रीकर भरत, साई सुदर्शन, शिवम मावी