×

IPL 2023 GT vs DC Live: अमन ख़ान ने खेली जुझारू पारी, दिल्ली ने गुजरात के सामने रखा 131 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में 44 वें मैच के तहत गुजरात टाइटंस की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से हो रही है।दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है।मुकाबले में टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 130 रन बनाए। गुजरात के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की फ्लॉप बल्लेबाजी देखने को मिली।

IPL 2023: दिल्ली के खिलाफ कातिलाना गेंदबाजी कर छाए मोहम्मद शमी, नाम किए कई बड़े रिकॉर्ड

दिल्ली ने पहला विकेट फिल सॉल्ट के रूप में गंवाया जो मैच की पहली ही गेंद मोहम्मद शमी के खिलाफ गोल्डन डक शिकार बने। फिलिप सॉल्ट के बाद विकेटों की ऐसी झड़ी लगी कि वह रुकी ही नहीं । दिल्ली के लिए मुश्किल वक्त में अमन खान हकीम खान ने जुझारू पारी खेली।उन्होंने 44 गेंदों में 3 चौके और  इतने छक्कों की मदद से 51 रन बनाए।वहीं अक्षर पटेल ने 30 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 27 रन की पारी खेली।

IPL 2023: फ्लॉप साबित हुई वॉर्नर-साल्ट की जोड़ी, अब पृथ्वी शॉ की होगी वापसी

रिपल पटेल ने 13 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 23 रन की पारी खेली। प्रियम गर्ग ने 14 गेंदों में 10 रन बनाए। वहीं बाकी बल्लेबाज टीम के लिए दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू सके।रिलो रोसो ने 8, कप्तान डेविड वॉर्नर 2 , एनरिक नॉर्त्जे ने 3, मनीष पांडे ने एक  रन बनाया।

IPL 2023 GT vs DC Live: मोहम्मद शमी ने बरपाया कहर, बैकफुट पर दिल्ली कैपिटल्स

गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया ।उन्होंने अपने 4 ओवर के स्पैल में 11 रन देकर चार विकेट चटकाए।वहीं मोहित शर्मा ने दो विकेट हासिल किए। राशिद खान ने एक विकेट चटकाया।गुजरात के सामने ज्यादा बड़ा लक्ष्य नहीं हैं और ऐसे में वह आसानी से जीत हासिल  कर सकती है।