×

IPL 2023 :रिंकू सिंह की तूफानी बल्लेबाजी से गदगद हुए फैंस, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में केकेआर के धाकड़ खिलाड़ी रिंकू सिंह लगातार अपना जलवा दिखाने का काम कर रहे हैं ।उन्होंने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।हालांकि रिंकू सिंह अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके। रिंकू सिंह ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से गेंदबाजों की रिमांड लेते हुए खूब रन बनाए, उन्होंने 34 गेंदों में पर 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली ।

IPL 2023 SRH vs KKR Live: केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा 172 रनों का लक्ष्य

इस पारी के बूते नीतीश राणा की नाइटराइडर्स टीम स्कोर पर बोर्ड पर 171 रन लगाने में सफल रही। रिंकू सिंह की तूफानी बल्लेबाजी से फैंस खुश हुए हैं और उन्होने इस धाकड़ खिलाड़ी की जमकर तारीफ भी की है।बता दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल के इस सीजन अपनी छाप छोड़ी है ।

IPL 2023 Most sixes: इस सीजन अब तक किसने जड़े हैं सबसे ज्यादा छक्के, देखें टॉप 5 की लिस्ट

उन्होंने अब तक घातक बल्लेबाजी ही करके दिखाई है। आईपीएल 2023 सीजन में ही  गुजरात के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने एक ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर सुर्खियों बटोरी थीं।बता दें कि केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक भिड़ंत हो रही है। केकेआर के लिए  रिंकू सिंह के अलावा कप्तान नीतीश राणा ने भी अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया।

Virat-Gambhir Controversy: भारत के इस दिग्गज ने कि विराट-गंभीर को बैन करने की मांग, ये बयान देकर मचाई सनसनी

 

 

उन्होंने 31 गेंदों में तीन चौके और इतने छक्कों की मदद से 42रन की पारी खेली ।वहीं आंद्रे रसेल ने 15 गेंदों  में 24, जेसन रॉय ने 19गेंदों में 20 और अनुकूल रॉय ने 7 गेंद में नाबाद13 रन की पारी खेली। नीतीश  राणा और रिंकू सिंह की पारी के दम पर ही कोलकाता एक बड़े स्कोर तक पहुंच पाई है। कोलकाता के लिए यह सीजन अच्छा नहीं गया है और इसलिए उसकी नजरें जीत पर हैं।