×

IPL 2023: रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के फैंस, संन्यास तक की दे डाली सलाह, देखें फैंस का रिएक्शन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 49वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत हुई। चेपॉक में खेले गए इस मैच के तहत मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का फ्लॉप शो देखने को मिला।वैसे तो मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी ही पूरी तरह से फ्लॉप रही, वहीं रोहित शर्मा को बिना खाता खोल आउट हुए। अपने घरेलू मैदान पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए आमिंत्रत किया। रोहित शर्मा के सस्ते में आउट होने से  मुंबई इंडियंस मुश्किल में आई थी और इस वजह से वापसी नहीं कर पाई।

IPL 2023 के बीच में स्वदेश लौटा ये घातक खिलाड़ी, गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका 
 

मुकाबले में पॉवर प्ले के खत्म होने से पहले मुंबई के 3 विकेट गिर गए।दूसरी ओर फैंस सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस को ट्रोल कर रहे हैं और मुंबई के कई फैसलों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।दरअसल रोहित शर्मा के फ्लॉप होने की एक वजह यह भी है कि वह आज एक मैच में ओपनिंग करने नहीं उतरे ।

IPL 2023, CSK vs MI Live: चेन्नई ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI में क्या हुए बदलाव
 

मुंबई के लिए पारी की शुरुआत ईशान किशन और कैमरून ग्रीन की जोड़ी ने की । रोहित शर्मा नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे , उन्होंने तीन गेंदों का सामना किया और वह खाता तक नहीं खोल सके।

रोहित शर्मा दीपक चाहर की गेंद पर रविंद्र जडेजा को कैच देकर आउट हुए।रोहित शर्मा से फैंस काफी नाराज दिखे है और उन्होंने हिटमैन बल्लेबाज को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया है। रोहित शर्मा लगातार दूसरी बार गोल्डन डक का शिकार बने तो यह देखकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा ।बता दें कि पंजाब किंग्स के खिलाफ भी रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही आउट हो गए, जिसके बाद फैंस ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

ब्रेकिंग, IPL 2023, CSK vs MI Live: चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला