×

IPL 2023: धोनी की CSK ने धमाकेदार जीत के साथ Points Table में किया उलटफेर, बाकी टीमों को लगा झटका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में महेंद्र सिह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स शानदार फॉर्म में चल रही है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविवार को खेले गए केकेआर के खिलाफ मैच में 49 रनों से धमाकेदार जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में बड़ा उलटफेर कर दिया।मैच की बात करें तो धोनी की सीएसके ने बल्लेबाजों के धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट पर 235 रन बनाने का काम किया।

CSK vs KKR Highlights: चेन्नई ने कोलकाता को 49 रन से हराया, अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची धोनी एंड कंपनी
 

वहीं इसके जवाब में केकेआर 186 रन बना सकी। बता दें कि रविवार को आईपीएल 2023 में डबल हेडर था, जहां पहले मैच के तहत आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच भिड़ंत देखने को मिली थी।मुकाबले में आरसीबी को 7 रन से रोमांचक जीत मिली थी।इन दोनों मैचों के बाद अंक तालिका में बड़ा बदलाव देखने को मिला है।चेन्नई सुपकिंग्स जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है ।

Live मैच में रोमांटिक हुए Virat Kohli, कैच लेने के बाद अनुष्का को दी ‘Flying Kiss’, देखें 
 

चेन्नई ने अपने खेले 7 मैचों में से 5 के तहत जीत दर्ज की  है और उसके 10 अंक हैं। वहीं राजस्थान रॉयल्स 7 मैच में चार जीत के साथ 8 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है।लखनऊ सुपरजायंट्स 7 मैच में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर  तीसरे नंबर पर है।गुजरात टाइटंस 6 मैच में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर चौथे नंबर पर है। आरसीबी अब 7 मैच में चार जीत के साथ 8 अंक लेते हुए पांचवें नंबर पर हैं।

IPL 2023:आरसीबी के लिए Glenn Maxwell ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले बने 5वें खिलाड़ी
 

आरसीबी के बराबर ही पंजाब किंग्स के अंक हैं और वह छठे स्थान पर है।मुंबई इंडियंस अंक तालिका में सातवें नंबर पर है, जिसने 6 मैचों में से तीन के तहत जीत दर्ज की और उसके 6 अंक हैं। केकेआर के 7 मैच में दो जीत के साथ 4अंक हैं और वह आठवें स्थान पर है। सनराइजर्स हैदराबाद के 6 मैच में दो जीत के साथ 4अंक हैं और वह नौंवें नंबर पर है। दिल्ली कैपिटल्स के 6 मैच में एक जीत के साथ 2 अंक हैं।