×

IPL  2023 DC vs RCB : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंडराया हार का खतरा, चौंकाने वाला आंकड़ा आया सामने 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में आज दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर आरसीबी से होगी। दोनों टीमों के बीच यह 31 वां मुकाबला होगा।इन टीमों के बीच अब तक हुए 30 मैचों में बैंगलोर की टीम का पलड़ा भारी रहा है। आरसीबी ने 19 मैच जीते हैं यहां दिल्ली के हिस्से केवल 10 जीत आई हैं, जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा है।

DC vs RCB Dream 11 Team Prediction, IPL 2023: दिल्ली -बैंगलोर करेंगी बड़ा बदलाव, जानिए कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI

इन टीमों के बीच हुए सभी चार मैच आरसीबी ने ही जीते हैं। इस सीजन में अभी यह दोनों टीमें एक बार भिड़ं चुकी हैं। 15 अप्रैल को हुई टक्कर में आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को 23 रन से मात दी थी। पर माना जा रहा है कि हेड टू हेड रिकॉर्ड में आरसीबी के एकतरफा हावी होने के बावजूद आज के मैच में दिल्ली के खिलाफ आसानी से जीत हासिल नहीं हो सकेगी।ऐसा इसलिए है क्योंकि दिल्ली की टीम हर मैच के साथ अपना प्रदर्शन बेहतर करती जा रही है।

DC vs RCB के मैच में गेंदबाज मचाएंगे कहर या बल्लेबाज बरसाएंगे रन, जानिए पिच और मौसम का हाल

इस सीजन के तहत अगर दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो आरसीबी ने अपने 9 मैचों में से पांच के तहत ही जीत दर्ज की है। वहीं दिल्ली को इतने ही मैचों में से 3 में जीत हासिल हुई हैं ।आरसीबी के लिए विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी सबसे बडी़ ताकत बने हुए हैं।

CSK vs MI के बीच भिड़ंत आज, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड और प्लेइंग XI

दिल्ली कैपिटल्स ओपनिंग की समस्या से जूझ रही है। दिल्ली कैपिटल्स के डेविड वॉर्नर के अलावा दूसरा ओपनर टीम के लिए जलवा नहीं दिखा पा रहा है।दिल्ली कैपिटल्स के सामने काफी चुनौतियां हैं और इसलिए उस पर हार का खतरा भी मंडरा रहा है।