×

IPL 2023, DC vs RCB : डेविड वॉर्नर ने इस खिलाड़ी पर फिर नहीं खाया रहम, बैंगलोर के खिलाफ भी नहीं दिया मौका

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने एक स्टार खिलाड़ी को बैंगलोर के खिलाफ एक बार फिर मौका नहीं दिया है।

IPL 2023, DC vs RCB Live: आरसीबी ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

 बता दें कि आईपीएल के शुरुआती मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद इस खिलाड़ी को अब मौका नहीं मिल रहा है। जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं, वह पृथ्वी शॉ हैं । उन्होंने डेविड वॉर्नर के साथ आईपीएल के शुरुआती सीजन में मैच खेले थे, लेकिन खराब प्रदर्शन करके दिखाया था। इसके बाद डेविड वॉर्नर ने बड़ा फैसला लेते हुए पृथ्वी शॉ को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया ।

IPL 2023: रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के फैंस, संन्यास तक की दे डाली सलाह, देखें फैंस का रिएक्शन

डेविड वॉर्नर ने पृथ्वी शॉ की जगह फिलिप सॉल्ट को बतौर ओपनर खिलाया, लेकिन वह भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं, लेकिन इसके बाजवूद कप्तान वॉर्नर ने आरसीबी के खिलाफ भी फिलिप सॉल्ट को मौका दिया है।पृथ्वी शॉ वैसे तो एक धाकड़ स्टार खिलाड़ी हैं, लेकिन मौजूदा सीजन के तहत वह उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके ।

IPL 2023 के बीच में स्वदेश लौटा ये घातक खिलाड़ी, गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका 
 

वैसे भी पिछले कुछ समय पृथ्वी शॉ के लिए अच्छी नहीं रहा है।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में तो उन्हें मौके मिल ही नहीं रहे थे, अब वह आईपीएल से भी बाहर से हो गए हैं। पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2023 सीजन के तहत  6 मैच खेले हैं, जिनमें 7.83 की औसत और 117.50 की स्ट्राइक रेट से 47 रन बनाए हैं।इस दौरान उनका हाईस्कोर 15 रन ही रहा है।पृथ्वी शॉ की आने वाले मैचों में वापसी होगी या नहीं , कुछ कहा नहीं जा सकता है।

टीमें:
दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (c), फिलिप साल्ट (w), मिशेल मार्श, रिले रौसो, मनीष पांडे, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, इशांत शर्मा, खलील अहमद
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (प्लेइंग इलेवन): विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (C), अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (W), केदार जाधव, वानिंदु हसरंगा, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड