×

IPL 2023 DC VS KKR Live: कोलकाता ने दिल्ली के सामने जीत के लिए रखा 128 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 28 वें मैच के तहत केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने हैं। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच के तहत केकेआर की पारी समाप्त हो गई थी।मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर केकेआर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। केकेआर की टीम पहले खेलते हुए 20 ओवर में 127 रनों पर जाकर ढेर हो गई।

PBKS के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत से खुश हुए RCB कप्तान Virat Kohli, मैच के बाद दिया बड़ा बयान 
 

कोलकाता की बल्लेबाजी फ्लॉप रही । टीम के लिए पारी की शुरुआत जेसन रॉय और लिटान दास ने की थी। टीम ने पहला विकेट लिटन दास के रूप में गंवाया । इसके बाद टीम के विकेटों के गिरने का सिलसिला ऐसा शुरु हुआ कि रुका ही नहीं।कोलकाता के लिए सबसे बड़ी पारी जेसन रॉय ने खेली ।उन्होंने 39 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 43 रन बनाए।

IPL 2023 DC vs KKR Live: दिल्ली ने जीता टॉस, कोलकाता पहले करेगी बल्लेबाजी
 

वहीं घातक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने भी टीम के लिए मुश्किल वक्त में 31 गेंदों में एक चौके और 4 छक्के की मदद से नाबाद 38 रन की पारी खेली।मनदीप सिंह ने 12 रन बनाए, वहीं बाकी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू सके।

IPL 2023 : पंजाब के खिलाफ विस्फोटक पारी खेलकर Faf du Plessis ने जमाया Orange Cap कब्जा, देखें टॉप 5 की लिस्ट
 

रिंकू सिंह ने 6, सुनील और लिटान दास ने 4-4 रन बनाए। उमेश यादव ने 3 और वरुण चक्रवर्ती ने एक रन बनाया।वहीं वेंकटेश अय्यर और अंकुल रॉय खाता तक नहीं खोल सके।दिल्ली कैपिटल्स की ओर से मैच में शानदार गेंदबाजी देखने को मिली।ईशांत शर्मा,एनरिक नॉर्त्जे और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए।वहीं मुकेश कुमार को एक विकेट मिला।जीत के लिए ज्यादा बड़ा लक्ष्य नहीं है।ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स को मौजूदा सीजन के तहत पहली जीत मिल सकती है।