×

IPL 2023: दिल्ली की करिश्माई जीत से खुश हुए David Warner, कप्तान ने इस खिलाड़ी बताया मैच का हीरो
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने बीते दिन रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को  7 रन   से हरा दिया। मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 9 विकेट पर 144 रन बनाने के काम किया, वहीं इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद 6 विकेट पर 137 रन बना सकी।मुकाबले के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने जीत का श्रेयस स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को दिया।

IPL 2023 :SRH पर DC की जीत के बाद Points Table में क्या हुआ बदलाव, जानें ताजा अपडेट
 

डेविड वॉर्नर ने साथ ही आखिरी ओवर में 13 रन का बचाव करने वाले मुकेश कुमार और ईशांत शर्मा की भी तारीफ की।उन्होंने कहा कि, मुकेश वहां दबाव में बिल्कुल कमाल के थे और हमारे दो वामहस्त स्पिनर शानदार थे।आप यह नहीं चाहेंगे कि बल्लेबाज गेंदबाजों के अभ्यस्त हों इसलिए मैं दोनों का इस्तेमाल एक साथ नहीं कर रहा था और यह कारगर रहा। पिछले दो मैचों में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले ईशांत शर्मा को लेकर उन्होंने कहा कि, उन्हें श्रेय मिलना चाहिए।

SRH Vs DC Highlights:दिल्ली कैपिटल्स ने दर्ज की रोमांचक जीत, सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हराया
 

उन्होंने आईपीएल में वापसी के लिए बहुत मेहनत की है और उन्होने जो किया वह असाधारण था।वह पहले मैच से ही मुझसे कह रहे थे कि मैं खेलने के लिए तैयार हैं।आईपीएल 2023 में डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत खराब रही थी, क्योंकि टीम को शुरुआती पांच मैच में लगातार हार का सामना करना पड़ा था।

IPL 2023 : दिल्ली के खिलाफ मैच में Bhuvneshwar Kumar ने किया कमाल , हासिल कर ली बड़ी उपलब्धि
 

लेकिन इसके बाद पिछले लगातार दो मैच जीतकर दिल्ली कैपिटल्स ने वापसी की है। दिल्ली कैपिटल्स को अगर यहां से प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखना है तो आगे भी शानदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा। हैदराबाद पर जीत के बाद दिल्ली ने दो अंक लिए हैं,लेकिन वह प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिर में ही है।