×

IPL 2023 CSK vs SRH: चेन्नई का सामना हैदराबाद से, जानिए कैसा रहेगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 29वें मैच के तहत शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होने वाली है।दोनों टीमों के बीच मैच शाम 7.30 बजे से चेन्नई एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।मुकाबले से पहले बड़ा सवाल है कि आज के मैच के तहत चेन्नई और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी।

IPL 2023:आरसीबी की जीत में भी विलेन बना ये धाकड़ खिलाड़ी, टीम के लिए बना बोझ
 


 दोनों टीमों के पिछले मैचों के प्रदर्शन पर गौर करें तो चेन्नई का सामना बैंगलोर से हुआ था ।उस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 8 रन से जीत दर्ज की थी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना आखिरी मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था, इस मैच के तहत हैदराबाद को 14 रनों से हार मिली थी।दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो चेन्नई के लिए डेवोन कॉनवे और रितुराज गायकवाड़ पारी का आगाज करेंगे।

IPL 2023 DC VS KKR Live: कोलकाता ने दिल्ली के सामने जीत के लिए रखा 128 रनों का लक्ष्य
 


वहीं मध्यक्रम की बल्लेबाजी की जिम्मेदारी अंबाती रायडू , अजिंक्य रहाणे  और मोईन अली के कंधों पर होगी। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विकेटकीपिंग के साथ ही बल्लेबाजी में भी योगदान देंगे।गेंदबाजों के रूप टीम के पास रविंद्र जडेजा जैसा बेहतरीन स्पिनर है।वहीं तुषार देशपांडे, महेश तीक्षाना और महेश पथिराना जैसे गेंदबाज खेल सकते हैं।

PBKS के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत से खुश हुए RCB कप्तान Virat Kohli, मैच के बाद दिया बड़ा बयान 
 


दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो हैरी ब्रूक बतौर ओपनर खेलेंगे।उनके साथ मयंक अग्रवाल पारी का आगाज कर सकते हैं।वहीं मध्यक्रम में कप्तान एडेन मार्कराम राहुल त्रिपाठी और अभिषेक शर्मा जैसे बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वाशिंगटन सुंदर और मयंक मार्केंडे जैसे स्पिनर टीम के पास हैं। वहीं मार्को जानेसन और भुवनेश्वर कुमार जैसे तेज गेंदबाज जलवा दिखाते नजर आ सकते हैं।

CSK vs SRH: दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
चेन्नई सुपर किंग्स: डेवोन कॉनवे, रितुराज गायकवाड़, रहाणे, अंबाती रायडू, मोईन अली, दुबे, एमएस धोनी, जडेजा, तुषार देशपांडे, 
महेश तीक्षाना, महेश पथिराना

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रुक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानेसन, भुवनेश्वर कुमार, नटराजन, मार्कंडे