×

 IPL 2023 , CSK vs PBKS Live: डेवोन कॉनवे ने खेली विस्फोटक पारी, चेन्नई ने पंजाब को दिया 201 रनों का लक्ष्य
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 41 वें मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स से हो रही है।दोनों टीमों के बीच मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक चेन्नई सुपरकिंग्स की पारी समाप्त हो गई थी।चेन्नई सुपरकिंग्स ने डेवोन कॉनवे के विस्फोटक पारी के दम पर निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 200 रन बनाने का काम किया।

सीएसके के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने बल्ले से जलवा दिखाते हुए 52 गेंदों में 16 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 92 रन की पारी खेली।डेवोन कॉनवे चेन्नई के लिए पारी की शुरुआत करने आए और उन्होंने आखिर तक बल्लेबाजी की कॉनवे के अलावा रितुराज गायकवाड़ ने 31 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 37 रन की पारी खेली। शिवम दुबे  ने 17 गेंदों में एक चौका और दो छक्के की मदद से 28 रन की पारी खेली।

मोईन अली ने 10, रविंद्र जडेजा ने 12 और महेंद्र सिंह धोनी ने 13 रन की पारी का योगदान दिया।दूसरी ओर पंजाब किंग्स की ओर से खराब गेंदबाजी ही देखने को मिली। सैम कुर्रन सबसे महंगे रहे , जिन्होंने 4 ओवर के स्पैल में 46 रन देकर विकेट लिया।

वहीं अर्शदीप सिंह ने 3 ओवर में 37 रन देकर एक विकेट हासिल किया।राहुल चाहर ने अपने स्पैल में 35 रन देकर एक विकेट लिया।वहीं कगिसो रबाडा ने 34 रन दिए और कोई भी विकेट नहीं लिया।पंजाब के सामने जीत के लिए एक बड़ा लक्ष्य है।वैसे भी सीएसके की घातक गेंदबाजी के आगे किसी भी टीम के लिए जीत दर्ज करना आसान नहीं होता है।