×

Breaking, IPL 2023 , CSK vs PBKS Live: चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 41 वें मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स से हो रही है।दोनों टीमों के बीच मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में टॉस हो गया था, जहां चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है।

IPL 2023: मुंबई-राजस्थान के बीच होगी भिड़ंत, जानिए पिच, मौसम और दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 


आज यहां चेन्नई सुपकिंग्स का नेतृत्व महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में है, जबकि पंजाब किंग्स की कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं। मौजूदा सीजन के तहत पंजाब किंग्स की तुलना में चेन्नई सुपरकिंग्स अच्छी स्थिति में है।चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन अपने खेले 8 मैचों में से 5 के तहत जीत दर्ज की है। वह 10 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है।

DC vs SRH Highlights: सनराइजर्स हैदराबाद की शानदार जीत, दिल्ली कैपिटल्स को मिली सीजन की छठी हार

वहीं पंजाब किंग्स 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर छठे स्थान पर मौजूद है।चेन्नई सुपरकिंग्स अपने घरेलू मैदान पर खेल रही है और इस बात का पूरा फायदा वह उठाएगी। चेपॉक के स्टेडियम में स्पिनरों की तूती बोलती है और महेंद्र सिंह  धोनी जैसा अनुभवी कप्तान पंजाब को फिरकी के जाल में फंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

IPL 2023: काव्या मारन की टीम को इस स्टार प्लेयर ने लगाया चूना, खिलाड़ी पर फैंस भी बुरी तरह भड़के

राजस्थान के खिलाफ जयपुर में 203 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई दवाब में आ गई थी। लेकिन इस बार धोनी की अगुवाई वाली टीम किसी भी गलती से बचना चाहेगी।चेन्नई सुपरकिंग्स जीत के साथ प्लेऑफ की अपनी दावेदारी को मजबूत करना चाहेगी।वहीं पंजाब किंग्स की निगाहें भी वापसी पर रहने वाली हैं,ताकि फिर से जीत का झंडा गाढ़ा जाए।आईपीएल 2023 अपना आधा सफर तय कर चुका है और अब टूर्नामेंट में रोमांचक स्थिति है।