×

ब्रेकिंग, IPL 2023, CSK vs MI Live: चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 49 वें मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से हो रही है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है।ख़बर लिखे जाने तक चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है

IPL  2023 DC vs RCB : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंडराया हार का खतरा, चौंकाने वाला आंकड़ा आया सामने 
 

आज यहां चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी में महेद्र सिंह धोनी कर रहे हैं, जबकि मुंबई इंडियंस का नेतृत्व रोहित शर्मा के हाथों में है।धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स पिछले हफ्ते प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर काबिज थी ,लेकिन पंजाब के खिलाफ हार झेलने के बाद और फिर लखनऊ के खिलाफ मैच रद्द होने पर उसे महज 1 अंक मिला है।इस कारण टीम इस वक्त में तीसरे नंबर पर है ।वहीं पंजाब के खिलाफ मुंबई को मिली शानदार जीत के बाद उसके हौसले बुलंद हैं।

DC vs RCB Dream 11 Team Prediction, IPL 2023: दिल्ली -बैंगलोर करेंगी बड़ा बदलाव, जानिए कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

इसके साथ ही मुंबई इंडियंस छठे नंबर पर है। दोनों ही टीमेंअब तक 5-5 मैच जीत चुकी हैं ।ऐसे में दोनों टीमों के बीच टक्कर होने की उम्मीद है।बता दें कि चेन्नई की टीम अपने घरेलू मैदान पर चेपॉक में खेल रही है, जहां उसका हमेशा से दबदबा रहा है। यहां की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए समान रूप से चुनौतीपूर्ण होती है।

DC vs RCB के मैच में गेंदबाज मचाएंगे कहर या बल्लेबाज बरसाएंगे रन, जानिए पिच और मौसम का हाल
 

ये पिच काफी धीमी, जहां काफी कम उछाल देखने को मिलता है। मुंबई और चेन्नई के बीच होने वाले इस मैच को इंतेजार फैंस बेसब्री से करते हैं । ये दोनों टीमें जब भी आमने -सामने होती हैं तो एक अलग ही मैच देखने को मिलती है। चेन्नई और मुंबई  दोनों ही आईपीएल की सफल टीमों से एक हैं।मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा पांच बार खिताब जीता है, जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक चार बार ट्रॉफी अपने नाम की है।