×

IPL 2023: कोच आशीष नेहरा ने पहुंचाया मैसेज, आखिरी ओवर में गुजरात ने लखनऊ के जबड़े से ऐसे छीनी जीत 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में बीते दिन गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच सांसे रोक देने वाला मैच देखने को मिला। मुकाबले के आखिरी ओवर में गुजरात ने बाजी पलटते हुए जीत दर्ज की है। मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन बनाए, इसके जवाब में उतरी लखनऊ की टीम एक समय में मैच जीतती नजर आ रही थी, लेकिन आखिरी ओवर में बाजी पलट गई।

LSG vs GT Match Highlights:गुजरात टाइटंस ने दर्ज की धमाकेदार जीत,  लखनऊ सुपर जायंट्स को 7 विकेट से हराया
 

गुजरात टाइटंस की इस जीत में कोच आशीष नेहरा का बड़ा योगदान रहा, जिन्होने डगआउट में से टीम के लिए मैसेज भेजने का काम किया।आशीष नेहरा ने 19वें ओवर में कप्तान हार्दिक पांड्या और गेंदबाजों को मैसेज पहुंचाने का काम किया। लखनऊ को दो ओवर में जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी। लखनऊ की जीत लगभग तय नजर आ रही थी क्योंकि केएल राहुल शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ चुके थे ।

IPL 2023 MI vs PBKS Live: टॉस जीतकर रोहित ने चुनी गेंदबाजी, ऐसी है दोनों की प्लेइंग-XI
 

मोहम्मद शमी ने 19 वें ओवर में शानदार गेंदबाजी कर महज 5 रन दिए और फिर मैच आखिरी ओवर में पहुंचा।आखिरी ओवर में मोहित शर्मा की पहली गेंद पर केएल राहुल ने तेज दौड़कर दो रन लिए, लेकिन अगली गेंद पर गच्चा खाकर बाउंड्री पर जयंत यादव को कैच दे बैठे ।

IPL 2023 MI vs PBKS LiveIPL 2023: Amit Mishra ने रचा इतिहास, इस दिग्गज गेंदबाज के रिकॉर्ड की बराबरी की
 

केएल राहुल के आउट होते हुए गुजरात ने मैच में वापसी की। मोहित शर्मा की अगली गेंद पर नए बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की , लेकिन वे लॉन्ग ऑन  की ओर डेविड मिलर के हाथों कपड़े गए। मोहित शर्मा की अगली गेंद पर आयुष बडोनी दो रन लेने के चक्कर में रन आउट हुए।पांचवीं गेंद पर आयुष बडोनी दो रन लेने के चक्कर में रन आउट हुए तो वहीं पांचवीं गेंद पर दीपक हुड्डा को रिद्धिमान साहा ने रन आउट कर मैच अपने कब्जे में लिया।आखिरी गेंद खाली गई ।ऐसे में मोहित ने आखिरी ओवर में पांच रन खर्च किए।

IPL 2023, LSG vs GT : हार्दिक पांड्या का जमकर गरजा बल्ला, अकेले ही गेंदबाजों के उड़ाए होश