×

IPL 2023:धमाकेदार जीत से खुश हुए कप्तान रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को बताया टीम का सबसे बड़ा मैच विनर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। मुंबई इंडियंस बीते दिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 रन से जीत दर्ज करने में कामयाब रही। मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 193 रनों का लक्ष्य था, लेकिन वह 178 रन ही बना सकी।मुंबई इंडियंस की इस जीत में बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों का योगदान रहा। मैच के बाद कप्तान रोहित ने अपने खिलाड़ियों की तारीफ की।

IPL 2023 में MI की धमाकेदार जीत के बाद Points Table में हुआ बदलाव, जानिए बाकी टीमों का हाल
 

रोहित शर्मा ने कहा कि, मुझे हैदराबाद में खेलते हुए अच्छी यादें मिली हैं। मैंने यहां तीन सीजन खेले और एक ट्रॉफी जीती ।हमारे लिए गेंदबाजों को व्यवस्थि करना अहम है। साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहा हूं। मैं जो करता हूं उसे पसंद कर रहा हूं। हममें से एक को लास्ट तक बल्लेबाजी करने की जरूरत है। लेकिन जब तक हम बड़े स्कोर बना रहे हैं हम खुश हैं। रोहित ने यह भी कहा कि उनके पास एक मजबूत गेंदबाजी क्रम है।

SRH vs MI Most Sixes Highlights: कैमरून ग्रीन और तिलक वर्मा ने उड़ाया गर्दा, मैच में हुई छक्कों की बरसात, देखें VIDEO
 

मैच के आखिरी ओवर में विकेट लेकर मुंबई को जीत दिलाने वाले युवा स्टार गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर की भी कप्तान रोहित ने जमकर तारीफ की ।रोहित शर्मा ने कहा कि, अर्जुन के साथ खेलना काफी रोमांचक है।अर्जुन पिछले तीन साल से मुंबई इंडियंस की टीम में का हिस्सा हैं।मैंने उसे बढ़ते देखा है ।अर्जुन समझते हैं कि वह क्या करना चाहते हैं। उन्हें भूरा यकीन है कि वह यह कर सकते हैं।

IPL 2023: ईशान किशन ने खेला ऐसा खतरनाक शॉट, रोहित शर्मा की जान आई खतरे में, देखें VIDEO
 

आगे रोहित ने यह भी बताया कि अर्जुन नई गेंद से स्विंग कराने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा वह स्लॉग ओवर्स में यॉर्कर गेंदें डाल रहे हैं।मुंबई और हैदराबाद के बीच आखिरी ओवर  में मुकाबला बेहद रोमांचक स्थिति में पहुंच गया, लेकिन अपने गेंदबाजों के दम पर ही मुंबई को जीत मिली।