×

IPL 2023: कप्तान नीतीश राणा ने बताई KKR के फ्लॉप शो की वजह, इन दो खिलाड़ियों का नाम लेकर चौंका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 का सीजन केकेआर के लिए अच्छा नहीं रहा है। 47 वें मैच में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद आमने -सामने हैं।दो बार की चैंपियन टीम के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। टॉस के बाद कमेंटेटर रवि शास्त्री ने नीतीश राणा से टीम के खराब प्रदर्शन पर सवाल किया । कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा ने टॉस जीतने के बाद कहा, हम पहले बल्लेबाजी करेंगे। एक अच्छा विकेट लग रहा है ।

Ishan Kishan ने मां पर दिया भावुक करने वाला बयान, जानिए क्या कहा कह दिया

उम्मीद है कि हम एक अच्छा स्कोर पोस्ट करेंगे और फिर उन्हें जल्दी रोकने में कामयाब हो सकेंगे।हम इम्पैक्ट प्लेयर नियम के कारण एक अतिरिक्त बल्लेबाज को मौका दे पा रहे हैं।नीतीश राणा ने साथ ही कहा, सबसे ज्यादा नुकसान टीम के खिलाड़ियों की चोट से हुआ है ।आप देखिए पहले शार्दुल ठाकुर चोटिल हो गए, जेसन रॉय भी चोट के कारण कुछ मैचों में हिस्सा नहीं बन सके ।

 IPL 2023, SRH vs KKR Live:  सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर की प्लेइंग इलेवन देखें यहां 

उन्होने आगे कहा कि , हम अभी प्लेऑफ को लेकर नहीं सोच रहे हैं।हम हर मैच पर फोकस कर रहे हैं। अच्छा  प्रदर्शन करने से जरूर आगे बढ़ सकते हैं।आईपीएल के इस सीजन केकेआर  ने 9 मैच खेले हैं, जिनमें से तीन के तहत जीत दर्ज की है।

कोलकाता की निगाहें अब सीधे तौर पर वापसी करने पर होंगी। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के लिए करो या मरो की जंग रहेगी।वैसे तो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी स्थिति अच्छी नहीं है।ऐसे में वह भी केकेआर के खिलाफ जीत के लिए जोर लगाना चाहेगी।दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।


सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, अब्दुल समद, मार्को यानसेन, मयंक मार्कंडेय, भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी और टी नटराज

कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), जेसन रॉय, वेंकटेश अय्यर, नीतीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती