×

IPL 2023: LIVE मैच में कैप्टन कूल माही ने खोया आपा, मैदान में कर डाली ये हरकत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपरकिंग्स शानदार फॉर्म में चल रही है। यही नहीं वह प्लेऑफ में पहुंचने की बड़ी दावेदार नजर आ रही है। लेकिन धोनी की टीम को बीते दिन सीजन के 38 वें मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 32 रनों से हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई की हार में बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों का भी योगदान रहा है।

PBKS vs LSG, Dream 11 Prediction:इस खिलाड़ी को बनाया ड्रीम 11 का कप्तान तो लग जाएगी आपकी लॉटरी
 


वैसे राजस्थान और चेन्नई के हुए इस मैच से जुड़ी एक घटना सामने आई  है, जिसकी चर्चा है।दरअसल चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लाइव मैच में अपना आपा खोते हुए एक युवा खिलाड़ी पर बुरी तरह भड़क गए।महेंद्र सिंह धोनी का बेहद ही शांत स्वभाव माना जाता है और इसलिए उन्हें कैप्टन कूल की संज्ञा दी गई है। हालांकि मैदान पर कई मौके ऐसे भी आए हैं जब धोनी अपना आपा खोते हुए साथी खिलाड़ी पर भड़के।ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है।

IPL 2023 में PBKS vs LSG के मैच में क्या बारिश बनेगी विलेन, जानिए कैसा रहने वाला है पिच और मौसम का हाल 

बता दें कि राजस्थान पारी के 15 वें ओवर  में तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना की गेंद पर शिमरोन हेटमायर एक रन के लिए दौड़े लेकिन धोनी ने तेजी से गेंद उठाकर नॉन स्ट्राइकर एंड के स्टंप पर मारी, लेकिन मथीशा पथिराना उनके थ्रो के बीच आ गए और बल्लेबाज बच निकला ।

PBKS vs LSG  के बीच आज होगी टक्कर, जानिए किस टीम का रहेगा पलड़ा भारी और प्लेइंग XI 

पथिराना के बीच आने के बाद धोनी आगबबूला हो गए।उन्होंने  दोनों हाथ उठाकर पथिराना पर अपनी झल्लाहट निकाली । धोनी का रिएक्शन अब तेजी से वायरल हो रहा है।मुकाबले की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए  चेन्नई के सामने जीत के लिए 203 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे वह हासिल नहीं कर सकी।