×

IPL 2023:  CSK को मात देकर RR ने Points Table में किया उलटफेर, धोनी की टीम से छिना नंबर 1 का ताज 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 37 वें मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत देखने को मिली।  जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 32 रनों से हरा दिया।चेन्नई सुपरकिंग्स की हार और राजस्थान रॉयल्स की धमाकेदार जीत के बाद अंक तालिका में बदलाव हुआ है।

IPL 2023 में CSK के लिए बोझ बना ये खिलाड़ी, कभी धोनी की टीम का था सबसे बड़ा मैच विनर
 


हार के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स से नंबर 1 का ताज छिन गया है। राजस्थान रॉयल्स जीत के साथ ही अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। राजस्थान रॉयल्स 8 मैचों में 5 जीत और तीन हार के साथ अंक तालिका में 10 अंक लेकर शीर्ष पर है। दूसरे नंबर पर गुजरात टाइटंस है,जिसके 7 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं।

IPL 2023 RR vs CSK Highlights: बेकार गया शिवम दुबे का अर्धशतक, राजस्थान ने चेन्नई को दी 32 रनों से मात

वहीं हार के साथ अब चेन्नई सुपरकिंग्स तीसरे नंबर पर पहुंच गई है, जहां उसके 8 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं।चौथे नंबर पर केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ 8 अंक के साथ हैं।लखनऊ सुपरजायंट्स ने 7 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लिए हुए हैं।

Yashasvi Jaiswal  ने जडेजा की गेंद पर राइटी से लेफ्टी बनकर जड़ दिया गजब का छक्का, चीयरलीडर्स में तक मची भगदड़, देखें VIDEO

आरसीबी 8 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है।पंजाब किंग्स  7 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर छठे नंबर पर है।केकेआर और मुंबई के 6-6 अंक है।कोलकाता ने 8 मैच खेले हैं और तीन जीते हैं, जबकि मुंबई ने सात मुकाबले खेले हैं तीन जीते हैं। वहीं कोलकाता सातवें नंबर पर और मुंबई 8 वें नंबर पर है। सनराइजर्स हैदराबाद 7 मैचों में दो जीत के साथ 4 अंक लेकर नौवें नंबर पर है। दिल्ली कैपिटल्स 7 मैचों में दो जीत के साथ 4 अंक लेकर दसवें नंबर पर है।