×

IPL 2023: चेपॉक में खेला जाएगा CSK vs MI के बीच महामुकाबला, मैच पहले आई बुरी ख़बर
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 में शनिवार 6 मई को डबल हेडर है, जहां दो बड़े मैच खेले जाएंगे।पहले मैच के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस से होगी। दोनों टीमों के बीच मुकाबला चेन्नई के चेपॉक मैदान पर खेला जाएगा।इस महामुकाबले से पहले बुरी ख़बर सामने आई है।दरअसल चेन्नई और मुंबई के मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। आईपीएल 2023 में दूसरी बार दोनों टीमें भिड़ंने वाली हैं।

 RR के खिलाफ GT की धमाकेदार जीत के बाद Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान, इन 2 खिलाड़ियों को दिया श्रेय
 

इससे पहले खेले गए मैच में धोनी की टीम ने वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई को मात दी थी। मुंबई इंडियंस की निगाहें अब हार का बदला लेने पर रहने वाली हैं। फैंस के लिए बुरी ख़बर यह है कि चेन्नई में शनिवार को बारिश की संभावना है।

IPL 2023: शर्मनाक शिकस्त से आगबबूला हुए राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा
 

 खेल के पूर्व संध्या पर जब मुंबई और चेन्नई की टीमों ने ट्रेनिंग शुरु किया था तब आसमान में बादल छाए हुए थे और शनिवार शाम को बारिश की भी भविष्यवाणी की गई है। यह मैच बारिश से प्रभावित हो सकता है ।लखनऊ और चेन्नई की तरह दोनों को एक -एक अंक से न संतोष करना पड़ जाए।

IPL 2023: धमाकेदार जीत के साथ प्लेऑफ की दहलीज पर गुजरात टाइटंस, Points Table में मच गई खलबली

इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स मैच लखनऊ के खिलाफ बारिश से धुल गया था, जहां 1-1 अंक दोनों टीमों को मिले थे।चेन्नई के फिलहाल 10 मैच में11 अंक हैं और मुंबई के 9 मैच में 10 अंक हैं।पिच की बात करें तो चेपॉक में स्पिनरों को फायदा मिलता है ।हालांकि यहां उछाल के कारण बल्लेबाजों को थ्रू द लाइन से हिट करने पर  रन मिले हैं।मुंबई और चेन्नई दोनों ही टींमों के बीच के बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में हैं।इस मैदान पर दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेंगी।