×

IPL 2023 : दिल्ली के खिलाफ मैच में Bhuvneshwar Kumar ने किया कमाल , हासिल कर ली बड़ी उपलब्धि
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ घातक गेंदबाजी का नजारा पेश किया ।भुवनेश्वर कुमार ने अपनी 4 ओवर की गेंदबाजी में 2 विकेट चटकाए। यही नहीं भुवी ने एक विकेट तो पारी के पहले ओवर में ही लेकर बड़ी उपलब्धि भी अपने नाम की।भुवनेश्वर कुमार ने अऩोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया और मैच की तीसरी गेंद पर ही बड़ा कारनामा कर दिया।

SRH vs DC: दिल्ली का खराब प्रदर्शन देख फैंस का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
 

मैच का पहला ओवर डालने आए तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने तीसरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज फिल सॉल्ट को बिना खाता खोले ही पवेलियन की राह दिखा दी । इस विकेट के साथ ही भुवनेश्वर कुमार आईपीएल में बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट करने वाले दूसरे गेंदबाज बन गए। उन्होंने यह बड़ी उपलब्धि अपने नाम की। भारतीय गेंदबाजों में वह टॉप पर हैं, जो 25 बार ऐसा कर चुके हैं। इसके अलावा भुवी ने एक और कमाल करके दिखाया है ।

IPL 2023 SRH vs DC Live: दिल्ली ने हैदराबाद के सामने रखा 145 रनों का लक्ष्य, वाशिंगटन सुंदर ने  लिए तीन विकेट
 

भुवनेश्वर कुमार मौजूदा वक्त में आईपीएल के पहले ओवर में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं ।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भुवनेश्वर कुमार आईपीएल में अब तक पहले ओवर में सबसे ज्यादा 23 विकेट चटका चुके हैं ।

IPL 2023 SRH vs DC : वाशिंगटन सुंदर ने बरपाया कहर, एक ही ओवर में झटके 3 विकेट, देखें VIDEO
 

अब तक उन्होंने आईपीएल में कुल 106 बार पहला ओवर डाला है, जिसमें उन्होंने 23 की औसत से ही 23 विकेट अपने नाम किए हैं।इस दौरान उनकी इकोनॉमी  5 की रही है।वहीं  69.2 प्रतिशत डॉट गेंदें फेकी हैं। भुवनेश्वर कुमार हैदराबाद के लिए तेज गेंदबाजी विभाग की अगुवाई करते हैं और शुरुआत करते हुए शानदार खेल दिखाने के लिए जाने जाते हैं।