×

IPL 2023: RR VS GT के बीच जयपुर में खेला जाएगा महामुकाबला,लाइव प्रसारण देखने के लिए  अपनाए ये तरीका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच भिड़ंत सीजन के 48वें मैच के तहत जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होगी।गुजरात और राजस्थान के बीच मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा, वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले हो जाएगा। राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के इस मैच को आप स्टेडियम में जाकर या फिर लाइव प्रसारण के जरिए देख सकते हैं।

दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न टीवी चैनलों पर किया जाएगा, इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर की जाएगी। मैच से जुड़े तमाम ताजा अपडेट आप हमारी वेबसाइट पर पा सकते हैं।

मौजूदा सीजन के तहत राजस्थान और गुजरात दोनों ही मजबूत स्थिति में हैं, दोनों ही टीमें प्लेऑफ में पहुंचने की बड़ी दावेदार नजर आ रही हैं।गुजरात टाइटंस ने इस सीजन अब तक 9 मैच खेले हैं, जिनमें से 6 के तहत जीत दर्ज की है, वहीं तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा ।

गुजरात टाइटंस 12 अंक लेकर टॉप पर मौजूद है। राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन 9 मैच खेले हैं, जिनमें 5  के तहत जीत हासिल की है, वहीं 4 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा । राजस्थान रॉयल्स 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।गुजरात और राजस्थान दोनों ही दमदार हैं, लेकिन कौन किस पर अब भारी पड़ने वाला है, यह देखना दिलचस्प रहने वाला है।फैंस की नजरें इस मैच पर रहने वाली हैं।