×

DC vs RCB के मैच में गेंदबाज मचाएंगे कहर या बल्लेबाज बरसाएंगे रन, जानिए पिच और मौसम का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 50 वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत आरसीबी से होने वाली है।दोनों टीमों के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला भारतीय समय के हिसाब शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स की तुलना में आरसीबी ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने खेले 9 मैचों में से  तीन के तहत जीत दर्ज की है।

CSK vs MI के बीच भिड़ंत आज, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड और प्लेइंग XI
 

वह 6 अंक लेकर अंक तालिका में सबसे आखिर में मौजूद है।वहीं आरसीबी ने अपने खेले 9 मैचों में से 5 के तहत जीत दर्ज की है। बैंगलोर  की टीम 5  मैच में जीत के साथ10 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है।दिल्ली और बैंगलोर के बीच होने वाले इस मैच को लेकर हम यहां पिच और मौसम की बात करने वाले हैं । दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच की बात करें तो इस पिच पर बल्लेबाजों को अच्छी मदद मिलती है ।

IPL 2023: चेपॉक में खेला जाएगा CSK vs MI के बीच महामुकाबला, मैच पहले आई बुरी ख़बर
 

इस पिच पर नई गेंद बल्ले पर अच्छी हिट होती है और पावरप्ले में खूबरन बनाने का मौका मिलता है ।साथ ही आउटफील्ड  तेज और बाउंड्री छोटी होने से टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करती है।

 RR के खिलाफ GT की धमाकेदार जीत के बाद Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान, इन 2 खिलाड़ियों को दिया श्रेय
 

इस पिच पर औसत पहली पारी का स्कोर 160-170 क रहा है।अगर मौसम की बात करें तो  दिल्ली में काले बादल छाए रहेंगे ।हालांकि बारिश की कोई संभावना 20 प्रतिशत बताई जा रही है ।हवा 16 किमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली है  और तापमान 26  से 41 डिग्री सेल्सियस तक  रहने की संभावना है।आईपीएल में दोनों टीमों के बीच 29 मैच खेले गए हैं, जिनमें से बैंगलोर ने 18 तो वहीं दिल्ली ने 10 बार जीत दर्ज की है।