×

GT vs RR Most Fours Highlights: राजस्थान ने गुजरात को चटाई धूल, मैच में इन बल्लेबाजों जड़े सबसे ज्यादा चौके
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में बीते दिन रविवार को डबल हेडर रहा, जहां दूसरे मैच के तहत गुजरात टाइटंस का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ।अहमदाबाद में खेले गए इस मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से रोमांचक मात दे दी।मुकाबले में गुजरात ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स 7 विकेट खोकर जीत हासिल करने में कामयाब रही।

GT vs RR Most Sixes Highlights: अहमदाबाद में आया संजू-हेटमायर का तूफान, मैच में जमकर उड़ाए छक्के, देखें VIDEO
 

वैसे हम यहां गौर कर रहे हैं कि राजस्थान और गुजरात के मैच में किन बल्लेबाजों ने सबसे ज्यादा चौके जड़े।सबसे पहले गुजरात टाइटंस की बात करें तो टीम की ओर से 13 चौके लगाए।गुजरात टाइटंस के लिए शुभमन गिल ने 45 रन की पारी में 4 चौके और एक छक्का जड़ा। कप्तान हार्दिक पांड्या ने 28 रन की पारी में तीन चौके और एक छक्का जड़ा। डेविड मिलर ने 30 गेंदों में 46 रन की पारी में तीन चौके के अलावा दो छक्के जड़े।

IPL 2023, GT vs RR Highlights: सैमसन- हेटमायर ने खेली अर्धशतकीय पारियां, राजस्थान ने गुजरात को 3 विकेट से हराया
 

कप्तान हार्दिक पांड्या ने 28 रन की पारी में तीन चौके और एक छक्का जड़ा।साईं सुदर्शन दो चौके और रिद्धिमान साहा एक चौका लगा सके।राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो टीम की ओर से कुल 10 चौके लगाए गए।

IPL 2023, GT vs RR Live:  गिल और मिलर ने खेली शानदार पारी, गुजरात ने राजस्थान को दिया 178 रनों का लक्ष्य
 

कप्तान संजू सैसमन ने अपनी 60 रन की पारी में तीन 6 छक्के जड़े तो वहीं 3 चौके भी लगाए। देवदत्त पडिक्कल ने 25 गेंदों में दो चौके जड़े ।वहीं शिमरोन हेटमयार ने 56 रन की पारी में 5 छक्कों के अलवा दोचौके लगाए।इसके अलावा ध्रुव जुरैल ने दो और आर अश्विन ने एक चौका लगाया।राजस्थान और गुजरात के बीच मैच में जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली।