×

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात -मुंबई के बीच होगी टक्कर, जानिए कैसा रहने वाला है पिच और मौसम का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर मैच में शुक्रवार को गुजरात टाइटंस का सामना मुंबई इंडियंस से होने वाला है। मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत अब देखने को मिलने वाली है।फैंस में भी उत्साह देखा जा रहा है।गुजरात- मुंबई के मैच में पिच और मौसम का हाल कैसा रहने वाला है, इस पर हम यहां गौर कर रहे हैं।

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात और मुंबई के बीच करो या मरो की जंग, जानिए कैसा रहने वाला है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

बता दें कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम गुजरात का होम ग्राउंड है ।इस मैदान पर जब पिछली बार ये दोनों टीमें टकराई थीं तब गुजरात टीम ने जमकर रन बरसाए थे और मुंबई को करारी शिकस्त मिली थी।आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सात मैच खेले गए हैं,जिसमें चार पारियों में 200 का आंकड़ा पार हो चुका है और अधिकतर मैचों में बल्लेबाजों ने जमकर रनों की बारिश की है ।

IPL 2023 में चला कैप्टून कूल धोनी का जादू, अब पांचवीं बार CSK जीतेगी खिताब
 

खास बात ये भी है कि इन सभी सात मैचों में एक भी मौका ऐसा नहीं रहा , जब किसी टीम ने विरोधी टीम को ऑलआउट किया हो।ऐसे में यहां बल्लेबाजों का दबदबा देखना तय है, लेकिन शुरुआत के कुछ ओवरों में तेज गेंदबाजों में जबकि बाकी में स्पिनर हावी होते नजर आए हैं।

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात -मुंबई में से इस टीम का पलड़ा है भारी, चौंकाने वाले आंकड़े आए सामने
 

अहमदाबाद के मौसम की बात करें तो  गुरुवार को यहां बारिश हुई और ये फैंस को थोड़ा चिंतित कर सकता है, लेकिन  यहां थोड़ी बारिश होने की संभावना है।अहमदाबाद में उमस काफी रहने वाली है । देश के इस हिस्से में अब गर्मी रफ्तार पकड़ चुकी है । दिन में अधिकतम समय तेज धूम रहने का अनुमान है। और अगर थोड़ी-बहुत बारिश हुई तो उमस और बढ़ सकती है।अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेंटीग्रेड और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेंटीग्रेड रहने वाला है।