×

GT vs MI, IPL 2023, Qualifier 2 Live Updates : अहमदाबाद से बुरी ख़बर, बारिश ने डाला ख़लल, टॉस में हुई देरी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफायर मैच में मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत होनी है।मुकाबला शाम 7.30 बजे से खेला जाना है । लेकिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम से बुरी  ख़बर सामने  आ रही है ।दरअसल बारिश की वजह से इस मुकाबले में टॉस ( शाम 7 बजे ) में देरी हो गई है। अंपायर 7.20  बजे तक मैदान  निरीक्षण करेंगे और इसके बाद टॉस को लेकर फैसला लिया जाएगा।

मुंबई इंडियंस जीत की लय में है और इसे कायम रखना चाहेगी। गुजरात टाइटंस की निगाहें वापसी पर रहने वाली हैं। दोनों टीमों के आंकड़ों की बात करें तो आईपीएल के इतिहास में गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच अब तक कुल 8 बार आमना -सामना हुआ है।

इसमें मुंबई का पलड़ा भारी रहा है । मुंबई  ने गुजरात को 2 मैच में मात दी है, जबकि गुजरात ने एक मैच में मुंबई को मात दी है ।अब टक्कर क्वालीफायर की है, जहां करो या मरो की जंग है।ऐसे में किस टीम का पलड़ा आज यहां भारी रहेगा , यह कहना आसान नहीं होगा।

बता दें कि मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है, यहां की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल मानी जाती है , बल्लेबाजों को यहां खूब फायदा मिलता है , लेकिन इसके साथ-साथ  यहां स्पिनर भी अच्छी  गेंदबाजी करते हैं, इस पिच पर जमकर  रन भी बनते हैं ।दोनों टीमों के पास पॉवर हिटर खिलाड़ी मौजूद हैं, जो रनों की बरसात कर सकते हैं।ऐसे में हाईस्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है।दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत की उम्मीद की जा सकती है।