×

GT vs MI Dream11 Prediction: क्वालिफाई-2 में ऐसे चुने फैंटसी टीम, जानिए किसे बनाए कप्तान, उपकप्तान
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के क्वालीफायर 2 में गुजरात का सामना मुंबई इंडियंस से होने वाला है।मुकाबला अहमदा्बाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच करो या मरो जंग होने वाली है।मुकाबले को जीतने वाली टीम जहां फाइनल का टिकट लेगी, वहीं हारने वाली टीम की टूर्नामेंट से विदाई होने वाली है।वैसे हम यहां आज के मैच के लिए फैंटेसी 11 और ड्रीम 11 टीम चुनने को लेकर सुझाव दे रहे हैं।

IPL 2023 के फाइनल में CSK vs GT के बीच हुई टक्कर तो बनेगा ये बड़ा रिकॉर्ड, पहले कभी नहीं हुआ ऐसा
 

विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में आप अपनी टीम में ईशान किशन को चुन सकते हैं।ईशान ने इस सीजन अपने प्रदर्शन में निरंतरता भले ही नहीं दिखाई हो, लेकिन वह विस्फोटक पारी खेलने में माहिर हैं।एक बार ईशान टिक जाते हैं तो वह विरोधी टीम पर भारी पड़ते हैं। बल्लेबाजों की बात करें तो आप अपनी टीम में शुभमन गिल ,विजय शंकर, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा को चुन सकते हैं।

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात -मुंबई के बीच होगी टक्कर, जानिए कैसा रहने वाला है पिच और मौसम का हाल
 

वहीं ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या और कैमरून ग्रीन को चुनने का फैसला सही साबित हो सकता है।कैमरून ग्रीन घातक फॉर्म में चल रहे हैं।वह गेंद और बल्ले से धमाल मचा रहे हैं।

GT vs MI Qualifier 2: गुजरात और मुंबई के बीच करो या मरो की जंग, जानिए कैसा रहने वाला है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

गेंदबाजों के रूप में राशिद खान, मोहम्मद शमी, पीयूष चावला और आकाश मधवाल को चुनना सही रहेगा।पिछले मैच के तहत ही आकाश ने 5 विकेट लेकर तहलका मचाया था।राशिद खान और मोहम्मद शमी ने भी अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते हुए विकेट चटकाए हैं।आप अपनी टीम का कप्तान शुभमन गिल को चुन सकते हैं ।मौजूदा सीजन में वह दो शतक जड़ चुके हैं । वहीं लगातार बल्ले से धमाल मचाने वाले सूर्यकुमार यादव को उपकप्तान बना सकते हैं।
 

GT vs MI Dream11 Prediction-
विकेट कीपर- ईशान किशन 
बैटर- शुभमन गिल, विजय शंकर , सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा 
ऑलराउंडर- हार्दिक पंड्या , कैमरोन ग्रीन
बॉलर- राशिद खान , मोहम्मद शमी , पियूश चावला , आकाश मधवाल 
कप्तान- शुभमन गिल 
उप कप्तान- सूर्यकुमार यादव