×

GT vs DC की भिड़ंत आज, कैसी होगी नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 44 वें मैच में गुजरात टाइटंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली को अगर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को बकरार रखना है तो गुजरात के खिलाफ शानदार खेल दिखाना होगा।

IPL 2023: विराट और गंभीर के झगड़े के बाद BCCI ने लिया सख्त एक्शन, नवीन उल हक पर भी लगाया गया जुर्माना
 

दूसरी ओर गुजरात टाइटंस प्लेऑफ की रेस में है।उसे 8 मैचों में से सिर्फ दो ही हार मिली हैं । यह मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबले से पहले हम यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच और मौसम की बात करने वाले हैं।

IPL 2023  में LSG पर RCB की धमाकेदार जीत से Points Table में मची खलबली, जानिए ताजा अपडेट
 

नरेंद्र मोदी स्टेडियम पिच पर इस सीजन खूब रन बरस रहे हैं ।अभी तक यहां 5 मैच खेले गए हैं।पहले तीन मैचों में चेज करने वाली टीम को जीत मिली थी।पिछले मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने नाम जीत की थी।माना जा रहा है कि गुजरात और दिल्ली के बीच होने वाले  मैच में फिर रनों  की बरसात देखने को मिल सकती है ।

IPL 2023 LSG vs RCB Highlights: आरसीबी ने दर्ज की रोमांचक जीत, लखनऊ को 18 रन से हराया
 

मौसम की बात करें तो गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के मैच में बारिश की  संभावना शून्य के बराबर है । गुजरात और दिल्ली के बीच होने वाले इस आईपीएल मैच के लिए  मौसम का पूर्वानुमान अच्छा है और तापमान 26-33 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है।गुजरात टाइटंस निगाहें इस सीजन खिताब का बचाव करने पर हैं । यही नहीं हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम चैंपियन खिलाड़ियों की तरह ही खेल रही है।गुजरात टाइटंस ने अब तक इस सीजन जैसा प्रदर्शन किया, उसके हिसाब से दिल्ली पर उसका पलड़ा भारी रहने वाला है।