×

विकेट ना मिलने से बौखलाए Yuzvendra Chahal ने मैदान पर कर डाली शर्मनाक हरकत, VIDEO हो रहा वायरल

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली। इस मुकाबले का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राजस्थान रॉयल्स टीम के एक खिलाड़ी ने स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की गेंद को मिस फील्ड किया। ऐसा होता देख लाइव मैच में ही युजवेंद्र चहल  आगबबूला हो गए। यही नहीं युजवेंद्र चहल फील्डर को गंदी गंदी गालियां देते नजर आए।

Jos Buttler ने मचाया धमाल , IPL 2023 सीजन का जड़ा दूसरा सबसे लंबा छक्का

मैदान पर घटी यह घटना कैमरे में कैद हुई है।राजस्थान रॉयल्स की पारी का जब सातवां ओवर चल रहा था तो इस दौरान गेंदबाजी की कमान युजवेंद्र चहल के हाथों में थी । वहीं क्रीज पर लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल थे । युजवेंद्र चहल का यह ओवर  अच्छा जा रहा था ।चहल ने 5 गेंदों में केवल 4 रन खर्च किए थे ।

RR vs LSG: आर अश्विन ने फेंकी घातक गेंद,  Kyle Mayers का उखाड़ा फेंका स्टंप, देखें VIDEO

वहीं ओवर की आखिरी गेंद पर केएल राहुल ने ऑफ साइड की तरफ एक शॉट खेला , जो सीधे फील्डर के हाथों में गया था। लेकिन इस गेंद को फील्डर नहीं पकड़ सका, इस दौरान काइल मेयर्स और केएल राहुल दो रन भागने में सफल रहे । यही देखकर युजवेंद्र चहल का पारा चढ़ गया।

RR vs LSG Live Score, IPL 2023: काइल मेयर्स ने जड़ा अर्धशतक, लखनऊ ने राजस्थान को दिया 155 रनों का लक्ष्य

  युजवेंद्र चहल वैसे इस सीजन शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।उनके सिर पर ही पर्पल कैप है, लेकिन लखनऊ के खिलाफ उन्होंने महंगी गेंदबाज की । युवजेंद्र चहल ने  अपनी 4 ओवर की गेंदबाजी में 10.20 की खराब इकोनॉमी रेट से 41 रन लुटाए। उन्हें बस एक विकेट ही मिला।