×

DC VS SRH के बीच मैच आज, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड और दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 में शनिवार 29 अप्रैल को डबल हेडर है, जहां दूसरे मैच के तहत दिल्ली कैपिट्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होनी है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।आईपीएल 2023 सीजन के तहत दिल्ली और हैदराबाद का अब तक खराब प्रदर्शन रहा है। दोनों टीमों को जीत की दरकार है।सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 मैचों में से दो के तहत जीत दर्ज की है।हैदराबाद की टीम 4 अंक लेकर नौंवें नंबर पर मौजूद है।

IPL 2023 में धमाकेदार जीत के साथ LSG को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी को लगी गंभीर चोट
 

वहीं दिल्ली कैपिटल्स 7 मैचों में दो जीत के साथ 4 अंक लेकर दसवें नंबर पर है।डेविड वॉर्नर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स को सीजन के शुरुआती पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इसके बाद दिल्ली ने वापसी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी थी।

IPL 2023 PBKS vs LSG: इन खिलाड़ियों ने रचा इतिहास, पंजाब-लखनऊ के मैच में बने कुल 8 बड़े रिकॉर्ड
 

इसके बाद केकेआर को भी हराया ।मौजूद सीजन के तहत दिल्ली और हैदराबाद के बीच दूसरी बार भिड़ंत होने वाली है।दिल्ली और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अब तक आईपीएल में कुल 22 मैच खेले गए हैं ।

IPL 2023, KKR vs GT: कोलकाता-गुजरात के बीच होगी भिड़ंत, जानिए कैसा रहने वाला है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

इस दौरान दोनों टीमों के बीच बराबरी की टक्कर रही है । दोनों टीमों ने 22  में से 11-11 के तहत ही जीत दर्ज की है। साल 2023 में भी दोनों टीमें भिड़ं चुकी हैं, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने बेहतर जीत दर्ज की थी। दिल्ली और हैदराबाद के लिए करो या मरो की जंग है ,क्योंकि अगर उन्हें प्लेऑफ की रेस में बने रहना है तो हार हाल में जीत दर्ज करनी होगी।दोनों ही टीमें मुकाबले में मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ ही उतरने वाली हैं।
 

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI: डेविड वॉर्नर (कप्तान), सरफराज खान (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रिली रूसो, अक्षर पटेल, अमन हाकिम खान, ललित यादव, कुलदीप यादव, एरिक नार्जे, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग XI: एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा , राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रूक, अब्दुल समद, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, आदिल रशीद