×

DC vs RCB Dream 11 Team Prediction, IPL 2023: दिल्ली -बैंगलोर करेंगी बड़ा बदलाव, जानिए कैसा होगा दोनों टीमों का प्लेइंग XI
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2023 के 50 वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर आरसीबी से होने वाली है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। आरसीबी की टीम का पलड़ा आज के मैच के तहत भारी नजर आ रहा है। दिल्ली की टीम अंक तालिका में 9 मैच में से 3 जीत और 6 हार के साथ अंतिम पायदान पर है।वहीं आरसीबी की टीम 9 में 5 जीत और 4 हार के साथ पांचवें पायदान पर है।

DC vs RCB के मैच में गेंदबाज मचाएंगे कहर या बल्लेबाज बरसाएंगे रन, जानिए पिच और मौसम का हाल
 

दोनों टीमें आज यहां बड़े बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती हैं।दिल्ली कैपिटल्स आरसीबी के खिलाफ मैच में बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है।टीम में मिचेल मार्श या रीले रूसो में से एक को खिलाया जा सकता है।हालांकि पिछले मैच में मार्श ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया था।वहीं प्रियम गर्ग और यश ढुल में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा ।इन दोनों खिलाड़ी में से जो भी खेलेगा , उसे इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में खलील अहमद के साथ बदला जा सकता है।

CSK vs MI के बीच भिड़ंत आज, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड और प्लेइंग XI
 

फिलिप सॉल्ट की जगह पृथ्वी शॉ की वापसी होगी या नहीं, यह देखना भी दिलचस्प रहने वाला है।आरसीबी के खेमे में भी बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।केदार जाधव को खेलने का मौका अनुज रावत की जगह मिल सकता है।

IPL 2023: चेपॉक में खेला जाएगा CSK vs MI के बीच महामुकाबला, मैच पहले आई बुरी ख़बर
 

वहीं हर्षल पटेल और विजयकुमार वैशाक में से किसी एक की टीम में जगह बन रही है। गेंदबाजों और बल्लेबाजों की इस जोड़ी में इम्पैक्ट प्लेयर वाला बदलाव भी होगा।आरसीबी शानदार प्रदर्शन कर रही है और इसलिए बदलाव की संभावना नजर नहीं आती है।


संभावित प्लेइंग-11:
दिल्ली कैपिटल्स -
फिल साल्ट(विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर(कप्तान), मिचेल मार्श/रीले रूसो, प्रियम गर्ग/यश धुल,मनीष पांडे, अक्षर पटेल, अमन खान, रिपल पटेल, एनरिक नॉर्खिया, कुलदीप यादव, खलील अहमद।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर -फॉफ डुप्लेसी(कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, अनुज रावत/केदार जाधव, दिनेश कार्तिक(विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, वनिंदु हसरंगा, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड, हर्षल पटेल/विजयकुमार वैशाक।