×

IPL 2023 में SRH पर CSK की जीत से Points Table में हुआ उलटफेर, जानिए बाकी टीमों का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के 29वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात देने का काम किया।मुकाबले में चेन्नई के सामने जीत के लिए 135 रनों का लक्ष्य था जिसे टीम ने डेवोन कॉनवे की विस्फोटक पारी के दम पर हासिल किया।चेन्नई सुपरकिंग्स की धमाकेदार जीत के साथ ही अंक तालिका में बड़ा बदलाव हो गया है।

CSK vs SRH Match Highlights: चेन्नई ने दर्ज की धमाकेदार जीत, हैदराबाद को 7 विकेट से हराया
 

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स के 8 अंक हो गए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने 6 मैच खेले हैं जिनमें 4 के तहत जीत दर्ज की है।वह अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर राजस्थान रॉयल्स  मौजूद है। राजस्थान ने भी 6 मैचों में से 4 के तहत जीत दर्ज की है और उसके 8 अंक हैं ।

IPL 2023: धोनी ने बनाया ऐसा महारिकॉर्ड, जिसकी बराबरी करने में दिग्गज खिलाड़ियों के  छूट जाएंगे पसीने 
 

वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी 6 मैचों में से 4 के तहत जीत दर्ज की है और उसके भी 8 अंक हैं। गुजरात टाइटंस ने 5 मैचों में से तीन के तहत जीत दर्ज की है और उसके 6 अंक हैं ।

 CSK vs SRH:लाइव मैच में फिर दिखाई चीते जैसी फुर्ती, MS Dhoni की विकेटकीपिंग देख हैरी ब्रूक के उड़े होश
 

गुजरात चौथे स्थान पर है। वहीं आरसीबी 6 मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर पांचवें नंबर पर मौजूद है। मुंबई इंडियंस  5 मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर छठे स्थान पर है । पंजाब किंग्स 6 मैचों में तीन जीत के साथ 6 अंक लेकर सातवें नंबर परहै । केकेआर 6 मैचों में दो जीत केसाथ4 अंक लेकर आठवें नंबर पर है । वहीं  सनराइजर्स हैदराबाद 6 मैचों में दो जीत केसाथ 4 अंक लेकर नौंवे पायदान पर है। दिल्ली कैपिटल्स एक जीत के साथ दो अंक लेकर दसवें नंबर पर है।